close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'फास्ट एंड फ्यूरियस 7' के लिए जहां विन डीजल ने शूट किया, वहां सलमान खान करेंगे शूटिंग'!

अबुधाबी में अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग 65 दिनों तक चलेगी. बताया जा रहा है कि फिल्म कि शूटिंग के लिए अबुधाबी में एक शानदार सेट भी तैयार किया गया है.

'फास्ट एंड फ्यूरियस 7' के लिए जहां विन डीजल ने शूट किया, वहां सलमान खान करेंगे शूटिंग'!
विन डीजल और सलमान खान के बीच जुड़ रहा है ये कनेक्शन

मुंबई: अबुधाबी में अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग 65 दिनों तक चलेगी. बताया जा रहा है कि फिल्म कि शूटिंग के लिए अबुधाबी में एक शानदार सेट भी तैयार किया गया है.

यशराज फिल्म्स के बैनर तले अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म के सेट का निर्माण रजनीश हेदाओ की देख रेख में किया जा रहा है. सूत्रों की माने तो सलमान की इस फिल्म के सेट के निर्माण में लगभग 150 लोग दिन रात लगे है. शूटिंग के दौरान फिल्म के लिए निर्मित सेट पर फिल्म के महत्वपूर्ण दृश्य फिल्माए जायेंगे. साथ ही अबुधाबी के विभिन्न लोकेशंस पर भी करीब फिल्म की शूटिंग की जाएगी.

 'फास्ट एंड फ्यूरियस 7' के लिए जहां विन डीजल ने किया था शूट

मीडिया सूत्रों के मुताबिक जिस जगह पर सलमान की इस फिल्म की शूटिंग होगी वहीं पर हॉलीवुड की बेहद चर्चित फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस 7' के लिए जहां विन डीजल ने शूट किया था. हालांकि सलमान की फिल्म के इस सैट के बारे में और फिल्म की कहानी के बारे में सीक्रेसी रखी जा रही है. 

‘टाइगर जिंदा है’ साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है. 'एक था टाइगर' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था और सुपर हिट फिल्म साबित हुयी थी.

इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ ने मुख्य भूमिका निभाई थी और फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया था. हालांकि टाइगर जिंदा है फिल्म का निर्देशन कबीर खान की जगह अली अब्बास जफर कर रहे हैं.