नई दिल्ली: बुधवार को जब फिल्म 'कलंक' का ट्रेलर रिलीज हुआ तो देखते ही देखते यह वायरल हो गया. ऐसे में इस फिल्म के कुछ डायलॉग्स पर मजेदार मीम्स भी सोशल मीडिया पर छा चुके हैं. इन मीम्स में फिल्म के दो डायलॉग्स को ही यूज किया गया है. लेकिन जब इन वायरल मीम्स को देखेंगे तो आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां आलिया भट्ट के डायलॉग 'मेरे पास खोने को कुछ है ही नहीं' और फिल्म के अंतिम सीन यानी (जहां वरुण धवन अपनी प्रेमिका आलिया भट्ट की ट्रेन के पीछे भाग रहे हैं) के ढ़ेरों मीम्स नजर आ रहे हैं. आलिया के डायलॉग को लेकर लोग बैंक के मैसेजिस पर मीम्स बना रहे हैं. 



 



 



वहीं बाकी मीम अंतिम सीन पर हैं. जिस सीन में आलिया ट्रेन के गेट पर हैं उनका एक हाथ आदित्य रॉय कपूर ने थामा हुआ है, वहीं प्लेटफॉम पर उनका प्यार वरुण धवन उन्हें अपने पास खींचने की कोशिश कर रहा है. इसे लोगों ने टैक्स, सेल, नींद और काम जैसी मजेदार चीजों से लिंक किया. 



बता देें कि इस दो मिनट 11 सेकेंड की ट्रेलर में सभी कलाकारों का रोल कुछ हद तक सामने आया है. आदित्य रॉय कपूर के साथ नाम मात्र की शादी में उलझी आलिया और उनकी पहली पत्नी सोनाक्षी सिन्हा की मानसिक स्थिति, संजय दत्त का रौबदार किरदार, वरुण धवन का अपने प्यार को पाने के लिए दीवानापन और माधुरी दीक्षित का संजीदगी भरा डायलॉग. ट्रेलर में नजर आने वाली हर चीज दमदार लग रही है. फिल्म में कुणाल खेमू भी काफी अहम रोल निभाते दिख रहे हैं. 



 



 



 



फिल्म का निर्माण करण जौहर और साजिद नाडियावाला कर रहे हैं. फिल्म में वरुण धवन 'जफर', आदित्य रॉय कपूर 'देव चौधरी', संजय दत्त 'बलराज चौधरी' के किरदारों में नजर आएंगे. तो वहीं आलिया भट्ट 'रूप', सोनाक्षी सिन्हा 'सत्या' और माधुरी दीक्षित 'बहार बेगम' के किरदारों में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. 


बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें