Kangana Ranaut-Bageshwar Baba: कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस जब भी अपनी बात रखती हैं, बिना किसी झिझक के बोलती हैं. राम मंदिर को लेकर भी उन्होंने शुरू से अपना उत्साह जाहिर किया है. बता दें कि राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले भी एक्ट्रेस को अक्सर अलग-अलग मंदिरों में देखा जा चुका है. इसी बची कंगना ने अयोध्या में बागेश्वर बाबा से भी मुलाकात की. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बाबा के साथ जैसे ही फोटो शेयर की वो मिनटों में वायरल हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंगना रनौत ने लिया बागेश्वर बाबा से आर्शीवाद 


कंगना रनौत ने पिछले कुछ दिन से इंस्टाग्राम पर भक्ति से जुड़े पोस्ट शेयर कर रही हैं. कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने बागेश्वर बाबा के साथ एक फोटो शेयर की. फोटो के साथ में उन्होंने में लिखा, "पहली बार अपनी उम्र से छोटे गुरुजी से मिली, मुझसे लगभग 10 साल छोटे हैं. मन किया किया छोटे भाई की तरह गले लगा लूं, लेकिन फिर याद आया कि कोई उम्र से गुरु नहीं होता...कर्म से गुरु होता है. गुरु जी के चरण स्पर्श किए और आर्शीवाद लिया. जय बजरंगबली." 



भक्ति में डूबी हुई हैं कंगना


कंगना रनौत को अक्सर भक्ति करते हुए देखा जाता है. एक्ट्रेस कुछ दिनों से अयोध्या में हैं. लगातार सेवा में लगी हुई हैं. कल उनका एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें कंगना मंदिर में झाड़ू लगाकर सेवा करती नजर आ रही थीं. फैंस को कंगना का यह अंदाज बहुत अच्छा लग रहा है. बता दें कि कंगना के साथ-साथ उनकी बहन भी अयोध्या गई हैं. 


वहीं, अगर बागेश्वर बाबा की बात करें तो ढेर सारे सितारे उनसे मिल चुके हैं. कुछ दिन पहले जैकलीन, शहनाज गिल और एलविश यादव जैसे सितारों ने भी उनके साथ फोटोज शेयर की थी.