नई दिल्‍ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्‍द ही बड़े पर्दे पर हीरो बने नजर आने वाले हैं और उनकी आने वाली फिल्‍म 'फिरंगी' का एक और गाना 'गुलबदन' रिलीज हो गया है. अंग्रेजों के शासन के समय को दिखाती इस फिल्‍म में यह गाना एक आइटम नंबर की तरह है जिसमें कपिल शर्मा पहले सहमे हुए और गाने के आखिर में थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. फिरंगी के इस नए गाने को सिंगर ममता शर्मा ने अपनी अवाज से सजाया है, ज‍बकि इसका संगीत जितेंद्र शाह ने दिया है. जी म्‍यूजिक कंपनी द्वारा रिलीज किए गए इस गाने में एक्‍ट्रेस मरियम जकारिया डांस करती दिख रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कपिल शर्मा के प्रोडक्‍शन हाउस में बनी यह फिल्‍म उनके प्रोडक्‍शन की पहली फिल्‍म है. आप भी देखें आज रिलीज हुए इस गाने की झलक.



बतौर प्रोड्यूसर कपिल शर्मा की पहली फिल्म ‘फिरंगी’ 24 नवंबर को रिलीज होने वाली थी और कपिल जमकर इस फिल्‍म के प्रमोशन में लगे हैं. वहीं कपिल की फिल्‍म के एक हफ्ते बाद दीपिका पादुकोण की फिल्‍म 'पद्मावती' रिलीज होने वाली थी. लेकिन सेंसर बोर्ड के लटकाने और देशभर में जमकर विरोध के बाद इस फिल्‍म की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है. ऐसे में लगता है अब कपिल शर्मा इस रिलीज डेट का फायदा उठाने वाले हैं और उनकी फिल्‍म की रिलीज आगे बढ़ते हुए 1 दिसंबर हो गई है. सिर्फ कपिल ही नहीं, बल्कि 24 नंवबर को रिलीज होने वाली अरबाज खान और सनी लियोन की फिल्‍म 'तेरा इंतजार' भी अब 1 दिसंबर को ही रिलीज होगी.


बता दें कि कपिल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2015 में रिलीज फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' से की थी. अब्बास-मस्तान के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों ने खासा पसंद किया गया था. दो साल बाद कपिल बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं. फिल्म में उनकी जोड़ी ईशिता दत्ता और मोनिका गिल की जोड़ी साथ जमेगी. लेकिन फिल्म की दोनों हीरोइनें अभी तक किसी भी पोस्टर में नजर नहीं आई हैं. 'फिरंगी' कपिल के प्रोडक्‍शन हाउस की पहली फिल्‍म है. यह फिल्‍म 24 नवंबर को रिलीज हो रही है.



बॉलीवुड की और खबरें यहां पढ़ें