नई दिल्ली: 'बिग बॉस 12' में ग्रैंड फिनाले तक पहुंचे और लोगों के दिलों पर अपनी दमदार एक्टिंग से छाए रहने वाले एक्टर करणवीर बोहरा के साथ हाल ही में एक अजीब हादसा हुआ. वह किसी काम से देश से बाहर मॉस्को गए और वहां सुरक्षा जांच के चलते वह अटक गए. ऐसे में केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने उनकी मदद की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मास्को अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर फंसे टीवी अभिनेता कर्मवीर बोहरा ने रूस के लिए अस्थायी पासपोर्ट और वीजा मुहैया कराने में मदद के लिए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के प्रति आभार जताया है.



बोहरा ने बुधवार को सोशल मीडिया पर अपनी समस्या को साझा करते हुए बताया था कि उन्हें पासपोर्ट मुद्दे को लेकर हवाईअड्डे पर रोक लिया गया है. उन्होंने इस मामले में रूस में भारतीय दूतावास से हस्तक्षेप करने की अपील की थी.


उन्होंने कहा, ‘‘मुझे नया अस्थायी पासपोर्ट और वीजा मुहैया कराने के लिए मास्को में भारतीय दूतावास का शुक्रिया अदा करने के लिए शब्द नहीं हैं.’’ 



उन्होंने गुरूवार को लिखा, ‘‘आप सिलेब्रिटी हैं या नहीं. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन एक चीज मुझे अच्छी तरह से पता है कि हम भारतीय विदेश यात्रा करते समय सही हाथों में सुरक्षित हैं.’’ 


मैककॉफी बालीवुड फिल्म उत्सव में भाग लेने के लिए बोहरा इस समय मास्को में हैं.



बता दें कि करणवीर 'बिग बॉस' के इस सीजन में काफी पॉपुलर कैंडिडेट रहे थे, उन्हें सीजन 12 का मास्टर माइंड भी कहा जाता था. करणवीर लास्ट 5 फाइनिलिस्ट में शामिल थे साथ ही इस पूरे सीजन वह सलमान खान के निशाने पर भी बने रहे. इस बात को लेकर कई बार करणवीर के फैंस ने सोशल मीडिया पर सलमान खान को ट्रोल भी किया था.  


इनपुट भाषा से भी 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें