Singham 3 Kareena Kapoor Look: इन दिनों मच अवेटेड सीक्वल में से एक है सिंघम 3 (Singham 3). जिसमें पुरानी कास्ट के साथ कुछ नए चेहरे भी नजर आने वाले हैं. वहीं अजय देवगन (Ajay Devgan) के पार्टनर के तौर पर इस बार भी करीना कपूर ही दिखने वाली हैं लेकिन इस बार उनका रोल सिर्फ एक चुलबुली लड़की का नहीं होगा बल्कि बाजीराव सिंघम की पत्नी के किरदार में वो दमदार एक्शन करती भी नहीं दिखीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म से उनका दमदार एक्शन से भरा लुक भी रिवील कर दिया गया. करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमे वो हाथ में बंदूक लिए दिख रही हैं. उनके चेहरे पर चोट लगी है और बैकग्राउंड में बारूद का धमाका हो रहा है. 



इस पोस्ट से साफ है कि करीना इस बार फिल्म में एक्शन करने वाली हैं. अब फिल्म में अवनि को बंदूक उठाने की जरूरत क्यों आन पड़ी इसे फिलहाल सीक्रेट ही रखा गया है. इस फोटो के कैप्शन में करीना ने लिखा- सिंघम के पीछे की ताकत से मिलिए..अवनि बाजीराव सिंघम. हमने 2007 में पहली बार काम किया. 3 ब्लॉकबस्टर दी. और अब चौथे प्रोजेक्ट सिंघम अगेन में फिर साथ है. 


कौन होगा सिंघम अगेन में विलेन
अजय देवगन, करीना कपूर के अलावा फिल्म में टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, तो होंगे ही लेकिन विलेन का रोल कौन निभाने वाला है इसका इंतजार सभी को है. फिलहाल मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसके लिए अर्जुन कपूर का नाम फाइनल कर दिया गया है लेकिन इसे काफी सीक्रेट रखा जा रहा है. अब तक फिल्म में बतौर हीरो दिखने वाले अर्जुन इस मल्टी स्टारर बिग बजट कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बनने का मौका छोड़ना नहीं चाहते लिहाजा विलेन बनने को भी तैयार हो गए हैं. फिल्म की रिलीज को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं है. हालांकि इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है.