Crew on OTT: अगर आप ओटीटी पर किसी नई फिल्म को देखने की तलाश कर रहे हैं, तो आपकी इस खोज को नेटफ्लिक्स ने पूरा कर दिया है. नेटफ्लिक्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर 'क्रू' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. थियेटर में रिलीज होने के करीबन 2 महीने बाद 'क्रू' फिल्म अब ओटीटी पर स्ट्रीम होने वाली है. जानिए इसे आप कब और कहां देख सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नेटफ्लिक्स पर होगी स्ट्रीम
करीना (Kareena Kapoor), तब्बू (Tabu) और कृति सेनन की ये फिल्म 29 मार्च को थियेटर में रिलीज हुई थी. जिसे अच्छा रिस्पांस मिला था. फिल्म का निर्देशन राजेश ए कृष्णन ने किया था जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया. वहीं अब इस फिल्म का मजा आप घर बैठे मजे से ले सकते हैं. इसका आधिकारिक ऐलान खुद नेटफ्लिक्स ने कर दिया है.



सिंगल और कमिटेड... क्या है श्रुति हासन का हालिया स्टेटस? एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब


कब देख सकेंगे?
'क्रू' फिल्म नेटफ्लिक्स पर 24  मई को स्ट्रीम होगी. नेटफ्लिक्स ने जो पोस्ट शेयर किया है. उसमें लिखा है- 'क्रू नेटफ्लिक्स पर लैंड हो रही है.' इसके साथ ही पोस्टर में लिखा है- 'नेटफ्लिक्स पर कल रिलीज होगी.'


पहली बार साथ दिखीं ये तीनों
खास बात है कि  करीना, तब्बू और कृति तीनों की ये एक साथ की पहली फिल्म है. तीनों की केमिस्ट्री को फिल्म के काफी पसंद किया गया और काफी तारीफ भी हुई. फिल्म के गाने से लेकर इन तीनों के ग्लैमरस अंदाज को भी खूब पसंद किया गया. इन्होंने फिल्म का प्रमोशन भी खूब किया था. फिलहाल ये तीनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं. क्रू से पहले करीना 'जाने जान' फिल्म में नजर आई थीं. इसमें इनके साथ विजय वर्मा और जयदीप अहलावत थे. इसमें तीनों की एक्टिंग और जबरदस्त कहानी लोगों को खूब पसंद आई थी.