नई दिल्ली : टीवी की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना नागिन सीरियल में नागरानी का किरदार निभा कर चर्चा में बनी हुई हैं. इसी बीच करिश्मा का नया फोटोशूट भी खबरों में बना हुआ है. करिश्मा इन दिनों काम से ब्रेक लेकर गोवा में हॉलीडे मना रही हैं. अपने वेकेशन कुछ फोटोज करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिसमें वो ब्लैक कलर की ड्रेस में दिख रही हैं. एक्ट्रेस की ये फोटो मोनोक्रोम होने की वजह से और भी ज्यादा आकर्षक लग रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करिश्मा अपने दोस्तों के साथ गोवा में चिल कर रही हैं. करिश्मा ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा कि वो इस कलरफुल दुनिया में एक ब्लैक एंड व्हाइट इंसान हैं. 


VIDEO: किसके छूने से डर गईं करिश्मा तन्ना? हुआ बुरा हाल...



बता दें कि करिश्मा तन्ना ने पिछले साल बॉलीवुड में कदम डेब्यू किया है. फिल्म 'संजू' का हिस्सा बनकर करिश्मा ने खूब वाहवाही बटोरी थी. एक्टिंग के अलावा एक्ट्रेस को उनकी ब्यूटी और फिटनेस के लिए भी जाना जाता है. करिश्मा सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. टीवी शो 'नागिन' के अलावा सुपरनेचुरल शो 'कयामत की रात' को लेकर भी करिश्मा काफी चर्चा में रहीं. 



बता दें कि टीवी जगत के सबसे फेमस शो 'बिग बॉस 8' में हिस्सा लिया था. शो में उपेन पटेल के साथ करिश्मा की नजदीकियों ने उस समय काफी सुर्खियां बटोरी थी. इस शो के बाद करिश्मा की लोकप्रियता काफी बढ़ गई थी. इसके अलावा करिश्मा 'नच बलिये 7', 'लव स्कूल 1' और 'झलक दिखला जा 9' जैसे फेमस टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें