Mukesh Ambani का मास्टरस्ट्रोक, Jio का यह प्लान 186 रुपये में दे रहा डेली 1 GB डेटा, जानें बेनिफिट्स
Advertisement
trendingNow12419902

Mukesh Ambani का मास्टरस्ट्रोक, Jio का यह प्लान 186 रुपये में दे रहा डेली 1 GB डेटा, जानें बेनिफिट्स

Reliance Jio Recharge Plan: जियो अपने यूजर्स को अलग-अलग प्राइस रेंज में कई रिचार्ज प्लान ऑफर करती है, जो अलग-अलग बेनिफिट्स के साथ आते हैं. आज हम आपको जियो के एक ऐसे प्लान के बारे में बताते हैं जो यूजर्स को कम कीमत हाई स्पीड इंटरनेट का लाभ देता है. 

Mukesh Ambani का मास्टरस्ट्रोक, Jio का यह प्लान 186 रुपये में दे रहा डेली 1 GB डेटा, जानें बेनिफिट्स

Reliance Jio Prepaid Plan: रिलायंस जियो देश की जानी-मानी टेलीकॉम कंपनी है. देश में इसके करीब 49 करोड़ यूजर्स हैं. जियो ने देश में इंटरनेट इस्तेमाल करने के क्षेत्र में क्रांति ला दी है. इसके लॉन्च के बाद से कई लोग इंटरनेट यूज करने लगे हैं. साथ ही जियो ने देश के कोने-कोने में इंटरनेट पहुंचाया. कुछ समय पहले जियो ने अपने पोर्टफोलियो को अपडेट किया था. कंपनी अपने यूजर्स को अलग-अलग प्राइस रेंज में कई रिचार्ज प्लान ऑफर करती है, जो अलग-अलग बेनिफिट्स के साथ आते हैं. यूजर्स अपनी जरूरत के हिसाब से अपने लिए सही प्लान चुन सकते हैं. 

Jio का 182 रुपये वाला प्लान

जियो के पास 200 रुपये से कम के प्लान भी मौजूद हैं, जिनमें यूजर्स हाई स्पीड इंटरनेट कॉलिंग आदि का लाभ मिलता है. जियो ने महंगे रिचार्ज की टेंशन खत्म कर दी है. आज हम आपको जियो के एक ऐसे प्लान के बारे में बताते हैं जो यूजर्स को कम कीमत हाई स्पीड इंटरनेट का लाभ देता है. हम जियो के जिस प्लान की बात कर रहे हैं उसकी कीमत 186 रुपये है और यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. 

यह भी पढ़ें - iPhone 16 के लॉन्च से पहले Mukesh Ambani का बड़ा दांव, सस्ते में बेच रहे iPhone 15 Pro Max

प्लान के बेनिफिट्स 

बेनिफिट्स का बात करें तो इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 1 GB हाई स्पीड डेटा मिलता है. यानी कि यूजर्स को कुल 28 GB डेटा मिलता है. यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आता है. यानी कि आप 28 दिनों तक किसी भी नेटवर्क पर जितना मर्जी उतना कॉलिंग कर सकते हैं. साथ ही इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 100 SMS भेजने की सुविधा देता है. इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है. यह प्लान JioPhone यूजर्स के लिए है. 

यह भी पढ़ें - AC की उम्र कितनी होती है? कब हो जाता है ये बेकार, नया खरीदने से पहले जान लें ये बातें

Trending news