Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन के फैंस की लिस्ट बहुत लंबी है. वो अक्सर किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में रहते हैं. कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर कार्तिक ने फैंस के साथ एक बहुत खास पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लोगों के आगे सवाल रखा है कि फिल्म में उन्हें लंबे बाल रखने चाहिए या छोटे. कुछ ही मिनटों में कार्तिक का यह पोस्ट वायरल हो गया है और फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आइए जानते हैं फैंस किस तरह से रिएक्ट कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्तिक आर्यन ने फैंस से किया सवाल 


कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कमाल की फोटो शेयर की है. फोटो में उनके बाल काफी मेसी और लुक हमेशा की तरह डैशिंग दिखाई दे रहा है. कैप्शन में सवाल करते हुए अभिनेता ने फैंस से पूछा कि 'भूल भुलैया 3' के लिए लंबे बाल रखने चाहिए या छोटे. अभिनेता ने यह भी लिखा कि उनके लिए यह पश्न बहुत बड़ी कन्फ्यूजन बन गया है. ऐसे में फैंस अभिनेता की हेल्प के लिए आगे आ रहे हैं और कमेंट सेक्शन में अपना-अपना सुझाव रख रहे हैं. 



फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन 


कार्तिक आर्यन की इस फोटो पर एक यूजर ने लिखा, "आप प्लीज लंबे बाल रखें." वहीं अन्य यूजर ने लिखा, "सर आप लंबे बालों में बहुत अच्छे लगते हैं." वहीं ज्यादातर लोग उनकी बॉडी और लुक भी तारीफ करते दिखाई दे रही हैं. फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने भी उन्हें लंबे बाल रखने का सुझाव दिया. बता दें कि कार्तिक को यह पोस्ट इंटरनेट पर छा गया है और लोगों को उनका यह अंदाज बहुत पसंद आ रहा है.