Kartik Aaryan Launches Chandu Champion Trailer: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन काफी समय से अपनी मच अवेटेड फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इतना ही नहीं, काफी समय से फैंस फिल्म के ट्रेलर का वेट कर रहे थे, जो आज खत्म हो चुका है. फिल्म का शानदार ट्रेलर जारी हो चुका है, जिसको बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है. खास बात ये है कि कार्तिक ने फिल्म का ट्रेलर अपने होमटाउन ग्वालियर में लॉन्च किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' इसी साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है, जिसके जारी पोस्टर्स को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और अब वैसा ही शानदार रिस्पॉन्स फिल्म के ट्रेलर को भी मिल रहा है. कार्तिक आर्यन ने फिल्म के निर्माता कबीर खान के साथ अपने होमटाउन ग्वालियर में ट्रेलर लॉन्च किया, जिसको लेकर उनके फैंस की एक्साइटेड नजर आए. कार्तिक काफी लंबे समय बाद अपने होमटाउन ग्वालियर पहुंचे. 



अपने पुराने स्कूल पहुंचे कार्तिक आर्यन 


इतना ही नहीं, ग्वालियर के लोगों ने भी बेहद गर्मजोशी के साथ कार्तिक आर्यन का स्वागत किया गया. ट्रेलर लॉन्च से पहले, एक्टर ग्वालियर में अपने पुराने स्कूल भी गए, जहां उनका स्वागत प्रिंसिपल ने किया. इसके बाद वे प्रिंसिपल के साथ-साथ अपने पुराने टीचर्स से भी, जो उनके लिए एक रोमांचक पल और यादों से भरा पल रहा. इसकी कई सारी फोटो-वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिन्होंने फैंस का दिल जीत लिया. 


Chandu Champion Trailer: 'चंदू नहीं चैंपियन हूं मैं...', स्ट्रगल, डेडिकेशन की कहानी है 'चंदू चैंपियन', कार्तिक की बेस्ट परफॉर्मेंस



सिनेमाघरों में 14 जून को दस्तक देगी फिल्म 


बता दें, फिल्म का ट्रेलर लॉन्च काफी बड़े स्केल पर हुआ. इस दौरान इवेंट में कार्तिक के साथ-साथ डायरेक्टर कबीर खान और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला भी मौजूद रहे. 'चंदू चैंपियन' इस साल की चर्चित फिल्म होने के साथ-साथ सबसे बड़ी और मच अवेटेड फिल्मों में से एक है. फैंस इस मास्टरपीस को देखने के लिए वाकई एक्साइटेड हैं. ये फिल्म 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी, जो एक ऐसे सफर पर ले जाती है तो आपके लिए यादगार बन जाएगा.