Kartik to Propose to Pashmina: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं, उतना ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में होते हैं. कार्तिक आर्यन कुछ समय तक सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) को डेट कर रहे थे लेकिन फिर दोनों ने ब्रेकअप कर लिया. अब, काफी समय से ये खबरें सामने आ रही हैं कि कार्तिक रितिक रोशन (Hrithik Roshan) की बहन पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) को डेट कर रहे हैं. अब फैंस को ऐसा लग रहा है कि कार्तिक गर्लफ्रेंड पश्मीना को पेरिस में प्रपोज करने जा रहे हैं. आइए जानें ऐसा फैंस को क्यों लग रहा है... 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गर्लफ्रेंड Pashmina को न्यू ईयर पर प्रपोज करेंगे Kartik?


न्यू ईयर का समय आ गया है और ऐसे में सभी लोग पार्टी करने के मूड में होते हैं. कई सारे सेलिब्रिटीज भी अपने पार्टनर्स या परिवार के साथ छुट्टियां मनाने चले जाते हैं. बता दें कि इस साल भी ऐसा ही हो रहा है और फैंस को ऐसा लग रहा है कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इस साल अपनी गर्लफ्रेंड पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) को प्रपोज करने जा रहे हैं. कार्तिक दरअसल दुनिया की सबसे रोमांटिक सिटी, पेरिस में न्यू ईयर वेकेशन्स मना रहे हैं. 


Kartik-Pashmina के फैंस को मिला ऐसा हिंट


आपको बता दें कि फैंस इस बारे में इसलिए बात कर रहे हैं क्योंकि जैसा हमने आपको अभी बताया, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए पेरिस में हैं. इत्तेफाक की बात यह है कि कार्त्तिक के साथ-साथ उनकी रुमर्ड गर्लफ्रेंड पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) भी न्यू ईयर मनाने के लिए पेरिस गई हैं. जहां क्रिसमस उन्होंने अपने भाई रितिक और उनके परिवार के साथ मनाया, फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि नया साल वो कार्तिक के साथ मनाएंगीं. फैंस को ऐसा भी लग रहा है कि हो सकता है कि कार्तिक पश्मीना को पेरिस में प्रपोज कर दें. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.