नई दिल्ली : कैटरीना कैफ और सलमान खान एक बार फिर से फिल्म 'भारत' से फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. डायरेक्टर अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी 'भारत' की शूटिंग खत्म हो चुकी है. कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और सलमान की फोटो शेयर करते हुए रैपअप की खबर पोस्ट की है. कैटरीना ने फोटो के साथ एक थैंक यू पोस्ट भी लिखा है जिसमें वो फिल्म की टीम का शुक्रिया अदा करती दिख रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैटरीना ने सलमान के साथ इस प्यारी सी फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि ये है 'भारत' की रैपअप फोटो, मेरे लिए फिल्म का रोल बहुत शानदार और एक्साटिंग रहा. पूरी फिल्म बनाने की मेकिंग बहुत ही प्रोत्साहित करने वाली रही. इसी के साथ कैटरीना ने सलमान खान, अली अब्बास जफर, अतुल अग्निहोत्री और अलवीरा खान का शुक्रिया अदा किया है. 


फिटनेस के पीछे पागल हैं सलमान खान, 'भारत' के सेट पर ही बना लिया 10 हजार स्क्वॉयर फीट का जिम



बता दें 'भारत' साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिन्दी रीमेक है. फिल्म 'ओड टू माई फादर' में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े परदे पर पेश किया गया था. फिल्म 'भारत' में भी कुछ ऐसा ही दिखाया जाएगा, जिसमें सलमान खान के किरदार के माध्यम से आजादी के बाद से लेकर अब तक का समय बड़े परदे पर दिखाया जाएगा. फिल्म में दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें