close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फिटनेस के पीछे पागल हैं सलमान खान, 'भारत' के सेट पर ही बना लिया 10 हजार स्क्वॉयर फीट का जिम

 सलमान को रोज ट्रैवल करना पसंद नहीं है इसलिए दबंग ने सेट के पास ही कुछ दिन का बसेरा बना लिया है.

फिटनेस के पीछे पागल हैं सलमान खान, 'भारत' के सेट पर ही बना लिया 10 हजार स्क्वॉयर फीट का जिम
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. मुंबई में फिल्म की शूटिंग गोरेगांव में चल रही है और सलमान खान का घर बांद्रा में है. इस बीच खबर है कि सलमान को रोज इतना ट्रैवल करना पसंद नहीं है इसलिए दबंग ने सेट के पास ही कुछ दिन का बसेरा बना लिया है. सलमान फिटनेस फ्रीक सेलिब्रेटी हैं और इस बात का पता सभी को है. अपने आपको फिल्म के दौरान भी फिट रखने के लिए सलमान ने सेट में ही 10 हजार स्क्वॉयर फीट का जिम बना लिया है. 

मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो सलमान ने खुद ही इस जिम का सेटअप किया है. इस जिम में सलमान के फाउंडेशन बीइंग ह्यूमन से सारे प्रोडक्ट लाए गए हैं. सलमान ने जिमिंग के सारे लेटेस्ट सेटअप्स अपने इस जिम में लगाए हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री और निखिल नमित ने इस जिम को लगाने के लिए सलमान की हेल्प की है. इस फिल्म के सेट पर क्रिकेट खेलते हुए सलमान खान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

कुछ इस अंदाज में क्रिकेट खेलते नजर आए सलमान, वायरल हो रहा जबरदस्त शॉट्स वाला VIDEO 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bharat Khelega... #onlocationstories @bharat_thefilm

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

बता दें 'भारत' साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिन्दी रीमेक है. फिल्म 'ओड टू माई फादर' में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े परदे पर पेश किया गया था. फिल्म 'भारत' में भी कुछ ऐसा ही दिखाया जाएगा, जिसमें सलमान खान के किरदार के माध्यम से आजादी के बाद से लेकर अब तक का समय बड़े परदे पर दिखाया जाएगा. फिल्म में दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें