Katrina Kaif Video: भले ही जन्म से ना हो लेकिन भारत कैटरीना कैफ (Katrian Kaif) के दिल में बसता है और ये बात वो कई मौकों पर साबित कर ही देती हैं. भारतीय परिवार की बहू कैटरीना हर इंडियन फेस्टिवल को खुशी से मनाती हैं और अब वो दिखीं दुर्गा पूजा (Durga Puja) सेलिब्रेशन में. दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंची कैटरीना ने सादगी से सभी का दिल चुरा लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीली साड़ी, कानों में झुमके, हाथों में कंगन, खुले बाल, आंखों में काजल...यानि सिर से पांव तक कैटरीना ऐसे सादगी से सजी कि निगाहें उनसे हटाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन था. जैसे ही वो पंडाल में मां दुर्गा के दर्शनों के लिए पहुंचीं तो सभी नजरें उन्हीं पर जा टिकीं. 



जैसे ही ये तस्वीरें सामने आईं तो अब यूजर्स कैटरीना की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वहीं इस दौरान रानी मुखर्जी से भी वो मिलीं और दोनों ने साथ में खूब पोज देकर फैंस का दिन बना दिया. 



दुर्गा पूजा में आज कैटरीना के अलावा रानी मुखर्जी, काजोल, तनीषा मुखर्जी, जया बच्चन सोनम कपूर भी पहुंचीं और सभी अपने ट्रेडिशनल लुक के कारण चर्चा में आ गईं. वहीं रानी मुखर्जी के धुनुची नाच की वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है.




जल्द रिलीज होंगी कैटरीना की दो फिल्में
कैटरीना कैफ की आने वाले दिनों में 2 बड़ी फिल्में रिलीज को तैयार हैं. सबसे पहले बारी है टाइगर 3 की. 12 नवंबर को फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. जिसमें वो पहले से भी ज्यादा दमदार और धमाकेदार एक्शन करती हुई दिखाई देने वाली हैं. वहीं टाइगर 3 के बाद दिसंबर में उनकी मैरी क्रिसमस रिलीज के लिए तैयार हैं. पहले ये फिल्म क्रिसमस पर ही रिलीज होनी थी लेकिन अब ये 8 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. जिसमें वो पहली बार विजय सेतुपति के साथ दिखेंगी.