नई दिल्ली: 70 के दशक के बॉलीवुड एंग्री और डेयरिंग हीरोज को पसंद करने वालों के लिए दिसंबर 2018 में न्यू ईयर गिफ्ट बनकर रिलीज हुई थी सुपरस्टार यश की फिल्म 'केजीएफ (KGF)'. इसके बाद से ही लगातार लोगों को इसके अलगे पार्ट यानी 'केजीएफ चेप्टर 2 (KGF Chapter 2)' का बेसब्री से इंतजार था. इस दमदार फिल्म का FIRST LOOK अभी-अभी रिलीज किया जा चुका है. जो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिछले साल फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 1 (KGF Chapter 1)' ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए. इतना ही नहीं फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला. वहीं अब फिल्म का दूसरा पार्ट भी धमाल मचाने के लिए तैयार है. आज फिल्म की टीम ने इसका फर्स्टलुक जारी करके सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. यह पोस्टर सामने आते ही ट्विटर पर #KGFChapter2FirstLook ट्रेंड कर रहा है. देखिए यह पोस्टर... 



इस पोस्टर में यश एक बार फिर धांसू अंदाज में नजर आ रहे हैं. जिसमें उनके हाथ में एक मोटी रस्सी है, जिससे वह कुछ खींच रहे हैं. वहीं पोस्टर पर लिखा हुआ है, 'रीबिल्डिंग अन अंपायर'. जो बता रहा है कि इस भाग में यश पहले से ज्यादा दमदार अंदाज में नजर आने वाले हैं. 


फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज की जाएगी. जिसमें सुपरस्टार यश और श्रीनिधि शेट्टी के साथ फिल्म में संजय दत्त और रवीना टंडन भी लीड रोल में हैं.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें