close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'केजीएफ: चैप्टर 2' इस मामले में चैप्टर 1 को देगी मात, सुपरस्टार यश का बड़ा खुलासा

फिल्म 'केजीएफ' के पहले भाग ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी वहीं अब इसके दूसरे भाग को लेकर लोगों में उत्सुकता बनी हुई है...

'केजीएफ: चैप्टर 2' इस मामले में चैप्टर 1 को देगी मात, सुपरस्टार यश का बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: 70 के दशक के बॉलीवुड एंग्री और डेयरिंग हीरोज को पसंद करने वालों के लिए दिसंबर 2018 में न्यू ईयर गिफ्ट बनकर रिलीज हुई फिल्म 'केजीएफ' के दीवानों के लिए एक के बाद एक खुशखबरियां आती चली जा रही हैं. जहां कल खबर आई कि फिल्म के अगले पार्ट की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. वहीं अब खबर है कि फिल्म का दूसरा पार्ट यानी 'केजीएफ चैप्टर 2' पहले पार्ट पर कई मायनों में भारी पड़ने वाला है.   

 मारधाड़ व ड्रामा से भरपूर फिल्म 'केजीएफ' के दूसरे चैप्टर को बुधवार को यहां एक कार्यक्रम में फिल्म के कलाकारों और यूनिट के लोगों की मौजूदगी में लॉन्च किया गया. फिल्म में अभिनेता यश मुख्य भूमिका में हैं. लॉन्च कार्यक्रम में यश, श्रीनिधि शेट्टी, निर्देशक प्रशांत नील और निर्माता विजय किर्गंदुर शामिल हुए. 

'केजीएफ' के बेहद सफल होने के बाद 'केजीएफ : चैप्टर 2' से लोगों को काफी उम्मीदें हैं. हाल ही में आईएएनएस को दिए साक्षात्कार में यश ने कहा था कि "पहले भाग की अपेक्षा दूसरा भाग कही ज्यादा बेहतर और बड़ा होगा." इतना ही नहीं दर्शकों के चहेते रॉकी यानी यश ने बताया, 'केजीएफ : चैप्टर 2' की रेगुलर शूटिंग अप्रैल से शुरू होगी.' 

इस फिल्म की बात करें तो यह पीरियड ड्रामा 70 के दशक के कार्यकाल पर आधारित है और इसे दो भागों में बनाया गया है. इनमें से पहला भाग का 'केजीएफ चैप्टर 1' बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल साबित हुआ था. वहीं अब दूसरे भाग को लेकर लोगों में यह की इस फिल्म का बेसब्री से इंजतार है. (इनपुट आइएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें