Anu Aggarwal Life Story: बॉलीवुड में कितनी ही हसीनाएं आईं और गईं. पर्दे पर इन हसीनाओं ने प्यार करना भी खूब सिखाया लेकिन बॉलीवुड की आशिकी गर्ल तो सालों से एक ही रही. वो हैं अनु अग्रवाल. जिन्होंने 90 के दशक में सिनेमा के दीवानों को खूब मोहब्बत करनी सिखाई. फिल्म आशिकी में पहली बार नजर आई इस हसीना के चर्चे उस वक्त खूब हुए थे. लेकिन फिर कुछ एक फिल्मों में नजर आने के बाद अनु फिल्मी दुनिया को अलविदा कह गईं. उन्होंने इंडस्ट्री से दूरी सी बना ली लेकिन आशिकी के बाद उनकी फैन फोलोइंग खूब बढ़ गई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घर के बाहर लगती थी लाइन
राहुल रॉय और अनु अग्रवाल की पहली फिल्म थी आशिकी. जो जबरदस्त हिट रही थी. जब ये रिलीज हुई तो उस वक्त इस जोड़ी को इतना पसंद किया गया कि हर ओर दोनों के नाम खूब शोर मचा. उस वक्त अनु अग्रवाल की खूबसूरती पर युवा इस कदर मर मिटे कि उनकी एक झलक पाने के लिए घर के बाहर लंबी लाइन लगा करती थी. पर इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस के साथ एक हादसा हुआ जिसने उनकी पूरी जिंदगी ही बदलकर रख दी. 



कार एक्सीडेंट में बिगड़ गया था चेहरा
आशिकी के बाद अनु अग्रवाल कई और फिल्मों में भी दिखीं. उनका करियर आगे बढ़ ही रहा था कि 1999 में वो सड़क हादसे में बुरी तरह चोटिल हो गईं. वो कार एक्सीडेंट के बाद कोमा में चली गई थीं और इस हादसे से उनके चेहरे पर काफी चोट भी आई थी. 2 साल बाद 2001 में उन्होंने संन्यास ले लिया. हालांकि एक्सीडेंट का असर उनके दिल दिमाग पर काफी सालों तक रहा और धीरे-धीरे उनकी जिंदगी पटरी पर लौटी.


आज तक नहीं की शादी
अनु अग्रवाल ने आज तक शादी नहीं की है. वो 53 साल की हो चुकी हैं लेकिन अकेले ही जिंदगी गुजार रही हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि कभी कोई था जो उन्हें खुद से भी प्यारा था और उनकी बात शादी तक जा पहुंची थी लेकिन फिर ये रिश्ता टूट गया जिसके बाद उन्होंने कभी शादी के बारे में सोचा ही नहीं और वो आज तक अकेले ही हैं. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर