Blue Butterfly Connection to Sushant Singh Rajput: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने हाल ही में अपना प्रोडक्शन हाऊस लॉन्च किया है, जिसे ब्लू बटरफ्लाई नाम दिया है. कृति सेनन के ब्लू बटरफ्लाई प्रोडक्शन हाऊस का अनाउंसमेंट सोशल मीडिया पर करते ही कई सेलेब्स से लेकर फैंस ने बधाईयों का तांता लगा दिया है. वहीं कुछ लोगों ने एक्ट्रेस के प्रोडक्शन हाऊस के नाम का कनेक्शन दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से ढूंढ निकाला है. जी हां...इंटरनेट पर लोगों का कहना है कि कृति सेनन ने अपने प्रोडक्शन हाऊस ब्लू बटरफ्लाई से सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट दिया है. हालांकि दिवंगत एक्टर से कनेक्शन और ट्रिब्यूट को लेकर एक्ट्रेस कृति सेनन की तरफ से कोई स्टेटमेंट सामने नहीं आया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुशांत सिंह राजपूत से कैसे हुआ 'ब्लू बटरफ्लाई' का कनेक्शन?


एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon Production House) ने जैसे ही सोशल मीडिया पर ब्लू बटरफ्लाई प्रोडक्शन हाऊस की अनाऊंसमेंट की वैसे ही एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है. वायरल फोटो में देखा जा सकता है कि एक फैन ने सुशांत से ब्लू बटरफ्लाई इमोजी के बार-बार इस्तेमाल पर सवाल किया है. जिसपर एक्टर ने जवाब भी दिया है कि आखिर वह ब्लू बटरफ्लाई का बार-बार क्यों इस्तेमाल करते हैं. सुशांत (Sushant Singh Rajput Instagram) ने अपने जवाब में कहा- यह शुरुआत करने, बिना बाधा चलते रहने का प्रतीक है, यह आप और मैं सभी का प्रतीक है. ऐसी फीलिंग्स बयां करने के लिए जिस पर आप भरोसा करते हैं. जिंदगी में उथल-पुथल समझाने के लिए. यह आपकी ही आवाज की एक गूंज है, मेरे प्यारों, वाकई जादुई. 



सुशांत और कृति थे अच्छे दोस्त!


बता दें, दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Movies) और एक्ट्रेस कृति सेनन ने फिल्म राब्ता में एक साथ काम किया था. वह दोनों काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते थे. अब जब कृति (Kriti Sanon Films) के प्रोडक्शन हाऊस की अनाउंसमेंट वायरल हुई तो लोगों ने सुशांत का यह पुराना कमेंट खोज निकाला और इसपर कमेंटबाजी करने लगे. एक यूजर ने सुशांत के पुराने कमेंट पर लिखा, वह काफी स्वीट हैं, तो दूसरे ने लिखा ब्लू बटरफ्लाई सुशांत सिंह राजपूत का प्रतीक है, तो एक अन्य यूजर ने लिखा, कृति का यह ट्रिब्यूट बहुत खूबसूरत है...!