बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने 'सन ऑफ सरदार 2' की शूटिंग शुरू कर दी है. एक बार फिर अजय देवगन इस फिल्म से हंसाने वाले हैं. अब फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस कुब्रा सैत की एंट्री हो गई है. कुब्रा सैत को 'सन ऑफ सरदार 2' में एक खास रोल मिला है, जिसके चलते वह खुद भी बहुत एक्साइटेड हैं. चलिए बताते हैं अपेडट.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'सन ऑफ सरदार 2' के अपडेट को लेकर सूत्रों ने बताया, "सन ऑफ सरदार 2 में अजय देवगन, संजय दत्त और मृणाल ठाकुर के साथ अब कुब्रा सैत भी शामिल हुई हैं. हालांकि उनके रोल को लेकर मेकर्स ने अभी कुछ साफ नहीं किया है. वह अभी इस बारे में ज्यादा अपडेट नहीं देना चाहते हैं. लेकिन ये साफ है कि वह विजय अरोड़ा द्वारा निर्देशित  फिल्म में एक दिलचस्प किरदार निभाएंगी."



कुब्रा सैत की नई फिल्म
सूत्रों ने कहा, "कुब्रा सैत अगले महीने फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी, जिसमें फिल्म का एक बड़ा हिस्सा विदेशों में शूट किया जाएगा." हाल में ही खबरें आई थीं कि 'सन ऑफ सरदार 2' की शूटिंग अजय देगवन ने भी शुरू कर दी है. उनकी टोली में संजय दत्त और मृणाल ठाकुर भी हैं.


करोड़पति है ये टीवी एक्ट्रेस, काजल-लिपस्टिक बेचकर खड़ी की 820 करोड़ की कंपनी, विदेशी बिजनेसमैन से रचाई शादी



 


कुब्रा सैत की फिल्में
कुब्रा सैत की बात करें तो फर्ज़ी, ट्रायल गली बॉय और 'सेक्रेड गेम्स' से उन्होंने खूब फेमस हासिल किया है. अब कुब्रा सैत की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह'सन ऑफ सरदार 2' के अलावा, वह शाहिद कपूर स्टारर 'देवा' में एक्शन से भरपूर अवतार में नजर आएंगी. हाल ही में उन्होंने डेविड धवन स्टारर कॉमेडी एंटरटेनर की शूटिंग शुरू की है जिसमें वरुण धवन, मृणाल ठाकुर, श्रीलीला, मनीष पॉल हैं.