Advertisement
trendingPhotos2340444
photoDetails1hindi

एक्ट्रेस ने काजल-लिपस्टिक बेचकर खड़ी की 820 करोड़ की कंपनी, पति है विदेशी बिजनेसमैन

वैसे तो आपने कई टीवी एक्ट्रेस के बारे में सुना होगा जिन्होंने एक्टिंग में खूब नाम कमाया. लेकिन क्या आप ऐसी हीरोइन के बारे में जानते हैं जिन्होंने एक्टिंग को अलविदा कह करोड़ो की कंपनी खड़ी कर दी. आज करोड़पति बन चुकी हैं. चलिए मिलवाते हैं ऐसी ही खूबसूरत एक्ट्रेस से.

आशका गोराडिया की कहानी

1/10
आशका गोराडिया की कहानी

वैसे तो आपने कई टीवी एक्ट्रेस का सक्सेसफुल करियर देखा होगा. क्या आपने ऐसी हीरोइन के बारे में सुना हैं जिन्होंने अच्छे भले करियर को पीक पर छोड़ दिया हो और खुद का बिजनेस शुरू किया हो. बिजनेस भी ऐसा-वैसा नहीं बल्कि करोड़ो का साम्राज्य. चलिए ऐसी ही अदाकारा आशका गोराडिया से मिलवाते हैं.

 

आशका गोराडिया ने छोड़ दी टीवी इंडस्ट्री

2/10
आशका गोराडिया ने छोड़ दी टीवी इंडस्ट्री

जी हां, हम बात कर रहे हैं आशका गोराडिया की जो टीवी जगत का नाम सिर्फ फेमस बल्कि चर्चित नाम हैं. वह अब टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी हैं. उन्होंने खुद का बिजनेस शुरू किया है. साथ ही अपनी पर्सनल जिदंगी पर फोकस किए हैं.

गुजराती हैं आशका गोराडिया

3/10
गुजराती हैं आशका गोराडिया

आज भी आशका गोराडिया की मौनी रॉय से लेकर जूही परमार से अच्छी दोस्ती है. 27 नवंबर 1985 में जन्मी आशका गुजरात की रहने वाली हैं. कहते हैं न गुजरातियों के रग-रग में कारोबार होता है. ये बात आशका ने भी साबित कर दी है.

16 की उम्र में शुरू की एक्टिंग

4/10
16 की उम्र में शुरू की एक्टिंग

साल 2002 'अचानक 37 साल बाद' नाम का आशका गोराडिया ने शो किया था. तब उनकी उम्र करीब 16 साल की थी. हालांकि आशका गोराडिया को फेम मिला 'कुसुम' सीरियल से जहां उन्होंने लीड रोल प्ले किया. इसके बाद वह पिया का घर, कहीं तो होगा, सिंदूर तेरे नाम का, विरोध जैसे शोज में काम किया.

आशका गोराडिया की लिप सर्जरी

5/10
आशका गोराडिया की लिप सर्जरी

आशका गोराडिया का आखिरी शो डायन था जो कि साल 2019 में आया था. इसके बाद उन्होंने टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया और बिजनेस में हाथ अजमाया. इतना ही नहीं, वह लिप सर्जरी करवाकर काफी चर्चा में आई थीं. उनका पूरा लुक ही बदल गया था.

आशका गोराडिया का एक्स बॉयफ्रेंड

6/10
आशका गोराडिया का एक्स बॉयफ्रेंड

आशका गोराडिया की लवलाइफ की बात करें तो टीवी एक्टर रोहित बक्शी के साथ रिश्ता रहा था. करीब 10 साल तक दोनों रिलेशनशिप में रहे लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप की वजह उन्होंने आपसी डिफरेंसिस को बताया था.

आशका गोरडिया के पति

7/10
आशका गोरडिया के पति

आशका गोराडिया के पति की बात करें तो उन्होंने साल 2017 में क्रिश्चन वेडिंग की. अमेरिकन बिजनेसमैन ब्रेंट गोबल संग उन्होंने ब्याह रचाया. अब दोनों का एक बेटा भी है. अक्सर वह पति और बेटे के साथ फोटो शेयर करती हैं.

आशका गोराडिया का बिजनेस

8/10
आशका गोराडिया का बिजनेस

आशका गोराडिया के बिजनेस पर आते हैं. एक्ट्रेस ने खुद का ब्रांड Renee शुरू किया. आज के समय में इस ब्रैंड को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. रश्मिका मंदाना तक इसके ऐड कर चुकी हैं. Renee कॉस्मैटिक जगत में बड़ा नाम है जिसके काजल से लेकर लिपस्टिक तक सब फेमस है.

Renee कंपनी के बारे में

9/10
Renee कंपनी के बारे में

Renee  का पूरा नाम- रैने कॉस्मैटिक प्राइवेट लिमिटिड हैडक्वाटर- अहमदाबाद, गुजरात बिजनेस मॉडल- B2C (बिजनेस टू कस्मर) कब बनी कंपनी- 2019 मई 2024 तक- 182 कर्मचारी कोर टीम- 1. आशका गोराडिया (को-फाउंडर, डायरेक्टर) 2. प्रियांक शाह (को-फाउंडर) 3. आशुतोष वलानी (को-फाउंडर)

 

आशका गोराडिया की नेटवर्थ

10/10
आशका गोराडिया की नेटवर्थ

आज के समय में आशका ने अपने दो बिजनेस पार्टनर के साथ मिलकर 820 करोड़ रुपये का कॉस्मैटिक ब्रांड खड़ा किया है.ये कंपनी 200 से ज्यादा प्रोडक्ट सेल करती है. वहीं देशभर में इसके 650 से अधिक स्टोर है. जहां सीधे कस्टमर से डील की जाती है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़