Kumar Sanu Daughter Debut: बॉलीवुड के लिए ये साल बेहद खास होने वाला है. जहां कई बेहतरीन फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचने वाला है तो वहीं इस साल कई स्टार किड्स टिकट खिड़की पर दस्तक देते दिखेंगे. सुहाना खान से लेकर शनाया और खुशी कपूर तक का नाम इस लिस्ट में शामिल है लेकिन अब खबर आई है कि एकक और स्टार किड्स का नाम इस रेस में जुड़ गया है. मशहूर प्लेबैक सिंगर कुमार सानू की बेटी शैनन भी अब बॉलीवुड डेब्यू का मन बना चुकी हैं और उनके हीरो कोई और नहीं बल्कि विवेद दहिया होंगे. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चल जिंदगी में दिखेंगे दोनों
हाल ही में खुद विवेद दहिया ने ये रिवील किया है कि इस वक्त उनकी डेब्यू फिल्म पर काम चल रहा है. बतौर लीड ये विवेक दहिया की डेब्यू फिल्म होगी. जिसमें उनके अपोजिट कुमार सानू की बेटी शैनन को साइन किया गया है. इस फिल्म की कहानी को रिवील करते हुए विवेक ने बताया कि ये एक रोड जर्नी पर बेस्ड मूवी है जो चार अंजान लोगों की जिंदगी के इर्द गिर्द घूमती है. ये चारों मिलते हैं और एक दूसरे से इमोशनली जुड़ जाते हैं. 



कुमार सानू की बेटी पहले लाइमलाइट से दूर ही रही रही हैं. बावजूद इसके सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फोलोइंग है. उन्हें 3.4 मिलियन से ज्याजा लोग फॉलो करते हैं. वहीं पिता कुमार सानू की तरह ही वो भी गाती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी कई म्यूजिक वीडिय आपको मिल जाएंगी. वहीं विवेद दहिया की बात करें तो अब तक वो किसी टीवी शो में लीड रोल में तो नहीं दिखे. बावजूद इसके उन्हें काफी लोग फॉलो करते हैं और छोटे पर्दे का वो बड़ा चेहरा है. विवेद इससे पहले स्टेट ऑफ सीज-टेंपल अटैक में भी थे. लेकिन इसमें वो लीड रोल में नहीं थे. अब वो बतौर लीड डेब्यू की तैयारी कर चुके हैं.   


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे