'लव सेक्स और धोखा' की दूसरी कड़ी एक बार फिर दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए आ रही है. LSD 2 से नया गाना रिलीज होने वाला है जिसका मेकर्स ने टीजर वीडियो शेयर कर दिया है. इस गाने को लोगों के फेवरेट टोनी कक्कड़ ने गाया है, जहां उनके साथ धनश्री ठुमके लगाती दिख रही हैं. चलिए बताते हैं आखिर गाना कब रिलीज होगा और टीजर भी दिखाते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'लव सेक्स और धोखा 2' का पहला गाना "कमसिन कली" है. जहां टोनी कक्कड़ अपनी धाकड़ आवाज के साथ फैंस को फुल पार्टी मूड में ले आएंगे. मेकर्स ने जो टीजर रिलीज किया है उसमें सिंगर की झलक भी दिख रही है. साथ ही धनश्री भी काफी अट्रैक्टिव लुक में नजर आ रही हैं.


बहन के साथ मिलकर गाया गाना
'लव सेक्स और धोखा 2' के पहले गाने कमसिन कली का टीजर रिलीज हो चुका है. इस गाने में टोनी कक्कड़ और धनश्री को एकदम से जबरदस्त अवतार में देखा जा सकता है. इस गाने को टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने गया है, और इसके बोल टोनी कक्कड़ ने खुद लिखें हैं. 



पार्टी वाला गाना
"कमसिन कली" गाने का टीजर सुन अंदाजा लगा सकते हैं कि  ये एक पार्टी गाना है. हुत ही रिफ्रेशिंग वाइब के साथ टोनी तो बिल्कुल स्वैग से भरे हुए हैं, जबकि धनश्री अपनी बिजली की तरह डांस मूव से फ्लोर पर आग लग रही हैं. गाने की बात करें तो ये 5 अप्रैल यानी शुक्रवार को रिलीज होगा.


 पवन सिंह के नए भोजपुरी गाने ने तोड़ा रिकॉर्ड, हसीना की पेट में गुदगुदी करते दिखे एक्टर


'लव सेक्स और धोखा 2' की रिलीज डेट
बालाजी मोशन पिक्चर्स और दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की कल्ट मूवीज ने मिलकर 'लव सेक्स और धोखा 2' को प्रोड्यूस किया है. इसका निर्देशन दिबाकर बनर्जी द्वारा किया गया है. यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.