'इन जहरीले आदमियों ने...' मिल रही रेप की धमकियों से बौखलाईं मिमी चक्रवर्ती, बोलीं- और हम महिलाओं को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं?
Advertisement
trendingNow12392963

'इन जहरीले आदमियों ने...' मिल रही रेप की धमकियों से बौखलाईं मिमी चक्रवर्ती, बोलीं- और हम महिलाओं को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं?

Mimi chakraborty कोलकाता रेप कांड में हुए प्रदर्शन में शामिल हुई थीं. जिसके बाद से एक्ट्रेस और पूर्व टीएमसी सांसद को रेप की धमकियां मिल रही हैं. इन्होंने इन धमकियों के स्क्रीनशॉट सोशल पर शेयर किए हैं और लोगों से अब सवाल पूछ रही हैं.

 

मिमी चक्रवर्ती

Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता रेप मर्डर केस ने पूरे देश को झंझोर कर रख दिया है. 31 साल की डॉक्टर का रेप और फिर बेदर्दी से हुई हत्या के बाद हर किसी का खून खौल रहा है. इस मामले में सुप्रीम कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद लोगों में न्याय की उम्मीद बढ़ी है तो वहीं टीएमसी की पूर्व सांसद मिमि चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) को विरोध प्रदर्शन में शामिल होने के बाद सोशल मीडिया पर रेप की धमकियां मिल रही हैं. इस बात का खुलासा खुद मिमी ने सोशल मीडिया पर किया और इस पूरे मामले पर अपनी राय रखी.

धमकियों के शेयर किए स्क्रीशॉट
मिमी चक्रवर्ती ने कोलकाता रेप कांड में प्रदर्शन में शामिल होने के बाद ट्विटर पर मिल रही धमकियों का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. एक्ट्रेस और पूर्व टीएमसी सांसद ने ट्वीट किया- 'और हम महिलाओं को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं? इनमें से कुछ यहां हैं.'

 

कोलकाता डॉक्टर केस: भीड़ देख भागने वाली पुलिस क्या सुरक्षा करेगी? सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई की बड़ी बातें

जहरीले आदमियों ने...
मिमी ने आगे लिखा- 'जहरीले आदमियों ने रेप की धमकियों को सामान्य बना दिया है. जो मुखौटा लगाकर उस भीड़ में शामिल हैं. जो महिलाओं के साथ खड़े होने की बात कर रहा है. किस तरह की परवरिश और शिक्षा इसकी अनुमति देती है.' मिमी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर रिएक्ट कर रहे हैं.'

डॉक्टर रेप-मर्डर केस.. ममता दीदी चारों तरफ से घिर चुकी हैं!

 

 

14 अगस्त से हो रहा धरना प्रदर्शन
मिमी चक्रवर्ती 2019 से 2024 तक जादवपुर लोकसभा सीट से सांसद रही हैं. कोलकाता में डॉक्टर के साथ हुई इस भयानक घटना का जमकर विरोध हो रहा है. इसी विरोध प्रदर्शन में कई सेलेब्स भी शामिल हुए जिसमें मिमी भी पहुंचीं. बीते 14 अगस्त से आरजी कर मेडिकल कॉलेज के बाहर लोग प्रदर्शन कर रहे हैं. इसके साथ ही देश में कई जगह इस घटना का विरोध किया जा रहा है. आपको बता दें, इस मामले में मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल संदीप घोष के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. जिसमें बताया गया है कि विभागीय जांच में संदीप घोष और कुछ बेईमान ठेकेदारों के बीच सांठगांठ पाई गई है.

 

 

 

Trending news