'स्त्री 2' के बाद नेक्स्ट लेवल पर श्रद्धा कपूर की पॉपुलैरिटी, इस मामले में PM मोदी को भी छोड़ा पीछे
Advertisement
trendingNow12393229

'स्त्री 2' के बाद नेक्स्ट लेवल पर श्रद्धा कपूर की पॉपुलैरिटी, इस मामले में PM मोदी को भी छोड़ा पीछे

Stree 2 फिल्म के हिट होने के बाद श्रद्धा कपूर की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा बढ़ गई है. इस फिल्म के रिलीज होने के बाद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स के मामले में पीएम मोदी को भी पीछे छोड़ दिया है. जानिए अब दोनों को फॉलोअर्स में कितना अंतर है.

 

श्रद्धा कपूर और पीएम मोदी

Shraddha Kapoor Crosses PM Modi: 'स्त्री 2' (Stree 2) फिल्म के बाद श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की पॉपुलैरिटी चरम पर है. फिल्म में श्रद्धा कपूर की एक्टिंग और फिल्म की कहानी को दर्शकों को इतना ज्यादा प्यार मिल रहा है कि एक्ट्रेस ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स के मामले में पीछे छोड़ दिया है. 

पीएम मोदी से आगे निकलीं श्रद्धा
श्रद्धा कपूर 'स्त्री 2' रिलीज के बाद अब इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स के मामले में टॉप 3 की लिस्ट में शुमार हो गई हैं. नंबर एक पर विराट कोहली, दूसरे पर प्रियंका चोपड़ा और तीसरे पयदान पर श्रद्धा कपूर हैं. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 91.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इंस्टाग्राम पर 91.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. ये डेटा 21 अगस्त 2024 तक का है.

 

fallback

 

शरीर में करंट दौड़ा देंगी ये 5 बेस्ट सस्पेंस-थ्रिलर वेब सीरीज, रात में नींद आना भी हो जाएगा दुश्वार, अभी निपटा डालिए; वो भी फ्री में

बाकी सितारों के फॉलोअर्स

बॉलीवुड के बाकी सितारों के फॉलोअर्स की बात करें तो विराट कोहली (Virat Kohli) के नंबर 1 पर 271 मिलियन फॉलोअर्स, प्रियंका चोपड़ा के 91.8 मिलियन फॉलोअर्स, आलिया भट्ट के 85.1 मिलियन फॉलोअर्स और दीपिका पादुकोण के 79.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. हालांकि शाहरुख खान अभी काफी पीछे हैं. किंग खान के अभी 47.3M फॉलोअर्स हैं.

 

fallback

'इन जहरीले आदमियों ने...' मिल रही रेप की धमकियों से बौखलाईं मिमी चक्रवर्ती, बोलीं- और हम महिलाओं को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं?

'स्त्री 2' का मचा रही तबाही
श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की 'स्त्री 2', 15 अगस्त को रिलीज हुई थी. इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाकर रखा है. ये फिल्म 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. यहां तक कि ये फिल्म इस साल की बिगेस्ट ओपनकर फिल्म बन गई है. इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 54 करोड़ के करीब कलेक्शन किया था. इस फिल्म में सरकटे का आतंक दिखाया गया है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर नोट बरसा रही है. फिल्म में राजकुमार और श्रद्धा के अलावा पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना हैं.

 

Trending news