Moving In With Malaika: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का चैट शो 'मूविंग इन विद मलाइका' लगातार किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बना हुआ है. जहां एक ओर इस शो में कुछ दिन पहले मलाइका के बेटे ने उन्हें कपड़े पर ऐसा कमेंट कर दिया था कि वो खूब वायरल हुआ तो वहीं अब मलाइका सरेआम अमृता पर गुस्सा करते हुए नजर आईं. मलाइका और अमृता की इस फाइट की झलक शो के नए प्रोमो में देखने को मिली. इस प्रोमो में मलाइका और अमृता गोवा में एन्जॉय करते दिखे तभी किसी बात पर मलाइका इतना ज्यादा नाराज हो जाती हैं कि अमृता पर सरेआम गुस्सा करने लगती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वजह से आया मलाइका को गुस्सा
इस शो के प्रोमो में दिखाया गया है ये दोनों बहनें गोवा में एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. प्रोमो में दिखाया गया है कि मलाइका रेस्टोरेंट से लंच करके बाहर निकलती है.उन्हें एहसास होता है उनका फोन उनके पास नहीं है. मलाइका गुस्से में लाल हो जाती हैं. वो फोन गुम होना का इल्जाम अमृता पर लगाती हैं. दोनों के बीच बहस शुरू हो जाती है. इन दोनों के बीच इतनी ज्यादा बात बढ़ जाती है कि मलाइका अमृता से कहती हैं कि उन्हें अकेला छोड़ दो. 


 



 


 



 


एक और वीडियो वायरल
इसके अलावा इन दोनों का एक और वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में दोनों एक-एक करके बताती है कि किसमें कौन सी खूबियां है. इस वीडियो को मलाइका ने ऐसे कैप्शन के साथ शेयर किया है कि वीडियो से ज्यादा लोगों का सारा ध्यान कैप्शन खींच रहा है. मलाइका ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- अमृता अरोड़ा तुमने सब कुछ झूठ बोला. तुम्हें पता है कि मैं तुमसे हर मामले में बैटर हूं. इन दोनों बहनों का ये वीडियो किसी को पसंद आया तो कोई इन दोनों को वीडियो ना बनाने की सलाह दे रहा है.


 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं