Shakti Kapoor Life Facts: वेटरन एक्टर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने खुलासा किया है कि जब वो फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ़ इंडिया में स्टूडेंट थे तो मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) उनके सीनियर थे और उन्होंने उनकी जमकर रैगिंग भी ली थी. शक्ति कपूर ने एक पॉडकास्ट में ये किस्सा सुनाया. उन्होंने कहा कि मिथुन दा की रैगिंग से वो इतने डर गए थे कि रोते हुए उनसे दया की भीख मांगी थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शक्ति बोले कि रवि वर्मन और अनिल वर्मन से उनकी मुलाकात तब हुई जब वो दिल्ली से पुणे जा रहे थे. रवि की बहन की शादी विनोद खन्ना (Vinod Khanna) के परिवार में हुई थी तो वो अपनी बहन से मिलने के लिए मुंबई में रुके. इस दौरान रवि ने विनोद खन्ना, राकेश रोशन और राजेश रोशन के साथ एक फाइव स्टार में डिनर किया.  इसके बाद राकेश रोशन ने उन्हें हॉस्टल तक छोड़ा. शक्ति बोले-जब मैं हॉस्टल में एंटर कर रहा था तो मैंने एक शख्स को एक्सरसाइज करते देखा. वो मिथुन थे.वो राकेश रोशन से मिले और शक्ति ने उनसे पूछा आप बियर पियेंगे.


मिथुन ने कहा नहीं. मैं शराब नहीं पीता. जैसे ही राकेश वहां से गए. मिथुन ने शक्ति के बाल पकड़े और कहा-मैं तुम्हारा सीनियर हूं. इसके बाद वो शक्ति को एक कमरे में ले गए और उन्हें कोने में डाल दिया और अपने दो दोस्तों को बुला लाए. उन्होंने लाइट बंद कर दी और शक्ति के चेहरे पर स्पॉटलाइट मारते हुए कहा-तुम्हें बियर पीनी है? फिर सबने कहा तुम कॉलेज में हीरो बनकर आये थे, चलो इसके बाल काट देते हैं. उन्होंने मेरे बाल काट दिए. मैं बंदरों की तरह दिख रहा था. मैं रोने लगा और उनके पैर छुए. वो मुझे स्विमिंग पूल तक ले गए और 40 उठक बैठक लगाने को कहा. मैं रोने लगा तो उन्होंने ये सब रोक दिया. बता दें कि मिथुन और शक्ति ने बाद में बदल, प्यार का कर्ज,दलाल, गुंडा जैसी फिल्मों में काम किया.