नई दिल्ली: इन दिनों इंटरनेट पर FaceApp को लेकर काफी धूम मची हुई है. जिसे देखो वही सोशल मीडिया पर अपनी उम्र बढ़ाने या घटने के लुक की फोटो शेयर किए जा रहा है. इस चैलेंज में बहुत से बॉलीवुड स्टार्स भी शामिल हुए. लेकिन अब एक्ट्रेस नीतू कपूर ने इस एप को ही चैलेंज दे मारा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऋषि कपूर की पत्नी नीतू सोशल मीडिया पर कितनी एक्टिव हैं यह बात तो किसी से छिपी नहीं. अब नीतू ने पति ऋषि कपूर की एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसके सामने सच में FaceApp फेल नजर आ रहा है. अब यह तस्वीर इंटरनेट पर जमकर वायरल हो गई है. 



नीतू कपूर को यह विश्वास नहीं हो पा रहा है कि फेसबुक का वायरल एप उनके पति ऋषि कपूर की तस्वीरों के साथ क्या कारनामा कर सकता है. अभिनेत्री ने फेसबुक पर ऋषि की दो तस्वीरें साझा की हैं, जिसके बाद उन्होंने वायरल फेसएप को 'अतिश्योक्तिपूर्ण' बताया. 



61 वर्षीय अभिनेत्री ने ऋषि की बचपन की और अभी की हालिया तस्वीर को साझा किया. इसके कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, "यह तस्वीरें साबित करती हैं कि फेसएप कितना अतिश्योक्तिपूर्ण है."


सोशल मीडिया पर फेसएप चैलेंज ने तूफान मचा दिया है. कई कलाकार सोशल मीडिया पर फेसएप का इस्तेमाल कर अपनी तस्वीरें साझा कर रहे हैं कि अपने बुढ़ापे में वे कैसे दिखेंगे. 


बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें