close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ऋषि कपूर और नीतू सिंह ने न्यूयॉर्क में अनुपम खेर के घर किया लंच, तस्वीरें हुईं वायरल

अनुपम ने एक तस्वीर साझा करते हुए कहा कि वह अपने घर पर लंच के दौरान स्टार दंपत्ति को पाकर खुश हैं.

ऋषि कपूर और नीतू सिंह ने न्यूयॉर्क में अनुपम खेर के घर किया लंच, तस्वीरें हुईं वायरल
ऋषि कपूर की फिल्म 'झूठा कहीं का' 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है (फोटो साभारः ट्विटर, ऋषि कपूर)

नई दिल्ली: दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर और उनकी पत्नी नीतू सिंह ने यहां पर अभिनेता अनुपम खेर के घर पर लजीज भारतीय लंच का लुत्फ उठाया. ऋषि ने एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह चपाती पकड़े नजर आ रहे हैं, वहीं अनुपम और नीतू मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में ऋषि ने लिखा है, "अनुपम खेर के घर लंच पर. लंबे वक्त के बाद मुझे आटे का अच्छा फुल्का खाने को मिला है. यह मजेदार खाना उनके फ्राईडे दादू ने बनाया है."

वहीं, अनुपम ने एक दूसरी तस्वीर साझा करते हुए कहा कि वह अपने घर पर लंच के दौरान स्टार दंपत्ति को पाकर खुश हैं. तस्वीर के कैप्शन में अनुपम ने लिखा, "घर पर लंच के लिए नीतू जी, ऋषि और संतोष को पाकर खुश हूं. जैसा कि नीतू जी ने बिल्कुल सही कहा कि हमने कभी नहीं सोचा था हम न्यूयॉर्क में इस प्रकार मेरे घर पर मिलेंगे. लेकिन मैं हमेशा कहता हू कि 'कुछ भी हो सकता है'. दत्तू उनके लिए खासतौर पर खाना पकाकर बेहद खुश हैं."

वहीं, पूरे 9 महीने के बाद ऋषि कपूर ने सिल्वर स्क्रीन पर वापसी किया है. ऋषि कपूर की फिल्म 'झूठा कहीं का' 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को समीप कांग ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म में ऋषि कपूर के साथ जिमी शेरगिल, लिलिट दुबे, ओमकार कपूर और मनोज जोशी भी अहम भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें