close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ऋषि कपूर ने बताया बेटा रणबीर और पत्नी नीतू बने ढाल, ऐसे जीती कैंसर के खिलाफ जंग

ऋषि कपूर ने बताया कि 45 साल के करियर में उन्होंने कभी भी इतना लंबा ब्रेक कभी नहीं लिया. ऋषि कपूर बताते हैं कि मुझे ऐसा लगता है कि कई बार के कुछ फैसले भगवान लेता जो आप नहीं लेते हैं.

ऋषि कपूर ने बताया बेटा रणबीर और पत्नी नीतू बने ढाल, ऐसे जीती कैंसर के खिलाफ जंग
ऋषि कपूर बेटे रणबीर और पत्नी नीतू के साथ (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सीनियर एक्टर ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में पत्नी नीतू के साथ अपना इलाज करा रहे हैं. इसी बीच खबर आई है कि ऋषि कपूर अगस्त में देश वापसी कर सकते हैं. पिछले नौ महीने से ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में हैं जो कैंसर का पता चलने के बाद वहां गए थे. कैंसर से सफलता पूर्वक जंग लड़ने के बाद ऋषि कपूर ने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया कि इस दौरान कैसे उनका बेटा रणबीर और उनकी पत्नी नीतू कपूर ने ढाल बनकर उनका ख्याल रखा है. 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए ऋषि कपूर ने बताया कि 45 साल के करियर में उन्होंने कभी भी इतना लंबा ब्रेक कभी नहीं लिया. ऋषि कपूर बताते हैं कि मुझे ऐसा लगता है कि कई बार के कुछ फैसले भगवान लेता जो आप नहीं लेते हैं. मैं पिछले 9 महीने से फ्लाइट में नहीं चढ़ा, न्यूयॉर्क से बाहर नहीं निकला. ऋषि कपूर का कहना है कि वो इस वीक हैम्पटन जाएंगे जो न्यूयॉर्क से सिर्फ तीन घंटे की ड्राइव पर पड़ता है. इस ट्रिप के लिए ऋषि कपूर ने अपनी फैमिली, बच्चों, फ्रेंड्स और फैंस का शुक्रिया अदा किया है. 

Throwback: नीतू कपूर ने खोला राज! बोलीं- 'ऋषि कपूर से पहली मुलाकात थी बहुत खराब'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Your family is your whole world so so many LOVES in these beautiful moments 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

ऋषि कपूर ने अपने कैंसर के इलाज के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं दिल्ली में शूट कर रहा था और शूटिंग के छठवें दिन रणबीर और फैमिली के एक करीबी साथ आए और प्रोड्यूसर से मेरी प्रॉब्लम के बारे में बताया. उसी शाम हम मुंबई आ गए और कुछ ही घंटों बाद रणबीर मुझे न्यूयॉर्क ले आया. इस पूर समय मुझे समझ ही नहीं आ रहा था कि मैंने क्या बोलूं या कैसे रिएक्ट करूं? सब फटाफट से हो गया. पिछले एक साल से फैमिली, फ्रेंड्स और फैंस से मिल रहे प्यार ने ऋषि कपूर को भावुक कर दिया है.