नई दिल्ली: पिछले साल से सस्पेंस थ्रिलर के दीवानों को 'सैक्रेड गेम्स 2' का इंतजार है. पहले सीजन में जहां पहले सीजन के अंत में क्रिएट हुआ सस्पेंस लोगों की नींद उढ़ाए है वहीं नेटफ्लिक्स ने दर्शकों की बैचेनी को और बढ़ाने का काम कर दिया है. बीते दिनों जहां नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर लिखा कि 14 दिन बाद कुछ बड़ा होने वाला है तो 14 दिन होने के 6 दिन पहले ही नेटफ्लिक्स इंडिया ने अगले सीजन को लेकर बड़ा हिंट दे दिया है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कहना गलत नहीं होगा कि नवाजुद्दीन सिद्धीकी और सैफ अली खान की सीरीज 'सैक्रेड गेम्स 2' का इंजतार करने वाले दर्शकों के लिए नेटफ्लिक्स का यह कदम आग में घी का काम कर रहा है. नेटफ्लिक्स इंडिया के इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट शेयर की गई है जिसमें चार तस्वीरें और उनके चार टाइटल दिए नजर आ रही हैं. इन्हें देखकर ऐसा लग रहा है जैसे यह अगले सीजर के एपीसोड को लेकर हिंट है. देखिए यह पोस्ट...



ये हो सकते हैं चार नाम 
इन सामने आई तस्वीरों में मंडाला डिजाइन के साथ चार नामों को लगाया गया है. जो कि Bidalah a Gita, Katham Asti, Antara Mahavana और Unagamam हैं. तो माना जा सकता है कि यह अगामी सीजन के चार एपीसोड के चार नाम हो सकते हैं. जबकि पहले सीजन में इसके 8 एपीसोड थे. जिनका नाम अश्वथामा, हलाहल, अतापी वतापी, ब्रह्महत्या, सारामा, प्रेतकल्प, रूद्रा और ययाती थे.


'सैक्रेड गेम्स' नेटफ्लिक्स की पहली प्योर इंडियन वेबसीरीज है. जिसे भारत के साथ दुनियाभर में काफी पसंद किया गया. इसमें सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे लीड रोल में हैं. पिछले सीजन के अंत में राधिका की मौत हो चुकी है तो अब दोनों कलाकारों सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की कहानी को लेकर लोगों के मन में सवाल हैं. इसे अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया. 


बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें