Parineeti Chopra at Manish Malhotra Office: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सभी सितारों की अपनी अलग फैन फॉलोइंग है और सभी के फैंस अपने फेवरेट स्टार्स की लाइफ में होने वाली हर बात को जानना चाहते हैं. पिछले कुछ महीनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) भी सुर्खियों में हैं और वजह उनका काम या उनकी फिल्में नहीं हैं बल्कि उनकी निजी जिंदगी है. परिणीति चोपड़ा को कुछ समय पहले, आप (AAP) पार्टी के लीडर, राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के साथ स्पॉट किया गया और तब से, इन दोनों की सगाई और शादी की खबरें उड़ रही हैं. राघव और परिणीति ने इसपर कोई बयान नहीं दिया है लेकिन अब, नई रिपोर्ट्स के हिसाब से, परिणीति और राघव की सगाई (Parineeti Chopra Raghav Chadha Engagement) आने वाले हफ्ते में होने वाली है. इन खबरों के बीच परिणीति को एक बड़े डिजाइनर के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया और वो वहां पैपराजी से छुपती हुई नजर आईं...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एंगेजमेंट की खबरों के बीच इस डिजाइनर के ऑफिस पहुंचीं Parineeti


जैसा कि हमने आपको अभी बताया, परिणीति चोपड़ा को कुछ समय पहले, एक बड़े डिजाइनर के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया; ऐसा उनकी एंगेजमेंट की खबरों के सामने आने के बाद हुआ है. बता दें कि ये डिजाइनर और कोई नहीं बल्कि मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) हैं, जिन्होंने कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी के जोड़े को भी डिजाइन किया था. परिणीति ने पैपराजी के लिए पोज तो किया लेकिन उनके तमाम सवालों का कोई जवाब नहीं दिया.



अगले हफ्ते होगी परिणीति-राघव की सगाई?


अभी तक कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन तो नहीं आया है लेकिन लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स का यह कहना है कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई नई दिल्ली में, अगले हफ्ते होगी. एंगेजमेंट की जो डेट सामने आई है, वो 13 मई, 2023 है. यह भी कहा जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बहन एंगेजमेंट अभी मई में क्रेनही लेकिन उनकी शादी अक्टूबर, 2023 में होगी. प्रियंका भी इस शादी का हिस्सा बनेंगी क्योंकि उसी समय जियो मामी फिल्म फेस्टिवल (Jio MAMI Film Festival) भी आयोजित किया जा रहा है जिसे अटेंड करने पीसी अमेरिका से आएंगी. 


कैसे शुरू हुई इनकी लव स्टोरी


परिणीति चोपड़ा या राघव चड्ढा ने इस टॉपिक पर तो कोई बात नहीं की है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों कॉलेज में एक साथ पढ़ते थे; दोनों ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से पढ़ाई की है और वहीं इनकी पहली मुलाकात हुई थी. दोनों में प्यार कुछ महीनों पहले ही हुआ, जब शूटिंग के लिए परिणीति पंजाब में थीं. परिणीति को कई बार एयरपोर्ट पर, रिंग फिंगर पर एक सिल्वर बैंड पहने देखा गया जिससे लोगों को लगा कि सगाई हो चुकी है; हालांकि नई रिपोर्ट्स के हिसाब से सगाई अभी होनी है.