नई दिल्ली: टीवी की 'बेहद' खूबसूरत हसीनाओं में शुमार जेनिफर विंगेट का नया अवतार जल्द दिखाई देगा. टीवी सीरियल 'बेहद' से घर-घर में अपनी पहचान बना चुकीं जेनिफर जल्द ही इस सीरियल एक नए अवतार के साथ वापसी करेंगी.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसमें कोई शक नहीं कि 'बेहद' ने जेनिफर की लोकप्रियता को काफी बढ़ा दिया है और अब वो टीवी की सुपरस्टार बन गई हैं. कहते हैं सुपरस्टार बनने के अपने फायदे और नुकसान होते हैं, लेकिन जेनिफर की झोली में सिर्फ और सिर्फ फायदे में दिखाई दे रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जेनिफर ने अपनी फीस बढ़ा दी है. पहले वह एक एपिसोड के लिए 80 से 85 हजार रुपये बतौर फीस लिया करती थीं लेकिन अब शो के मेकर्स ने उनकी लोकप्रियता और परफॉर्मेंस को देखते हुए फीस में भारी भरकम इजाफा कर दिया है.



जेनिफर विंगेट को अब इस शो में प्रति एपिसोड 1 लाख रुपये की फीस मिलेगी. इतनी भारी भरकम फीस लेने के बाद जेनिफर विंगेट टीवी की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में शामिल हो जाएंगी.



रिपोर्ट्स की माने कि जेनिफर विंगेट के शो की सफलता को देखते हुए अब उन्हें कई दूसरे चैनल्स और प्रोडक्शन हाउस उन्हें ऑफर दे रहे हैं और जेनिफर इन ऑफर्स को बेहद सावधानी से शॉर्ट लिस्ट कर रही हैं. 



बेहद खूबसूरत बालों वाली जेनिफर ने सोशल मीडिया पर अपना बिना बालों वाला फोटो शेयर किया है. हमेशा अपने स्‍टाइलिश अंदाज के लिए चर्चाओं में रहने वाली टीवी स्‍टार के इस अंदाज ने उनके कई फैन्‍स को चौका दिया है तो कई फैन्‍स जैनिफर के इस रूप को भी काफी पसंद कर रहे हैं, लेकिन अगर आप भी जेनिफर के फैन हैं और उनके इस रूप से हैरान हैं तो हम आपको बता दें कि जैनिफर ने सच में बाल नहीं उड़ाए हैं बल्कि यह उनका अपने सीरियल 'बेहद' के लिए अपनाया गया नया लुक है.