नई दिल्ली: बॉलीवुड में एक बार किसी से रिलेशनशिप और ब्रेकअप हो जाए तो उस जोड़ी को दोबारा साथ में देखना उनके फैंस के लिए मुश्किल होता है. लेकिन इस पुराने रिवाज को रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण तोड़ने की तैयारी में नजर आ रहे हैं. क्योंकि इन दोनों को फिल्म निर्माता के ऑफिस से शुक्रवार रात एक साथ वापस बाहर आते हुए देखा गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्ममेकर लवरंजन के दफ्तर से बाहर निकलते हुए दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसके बाद से यह खबरें आने लगी हैं कि कहीं यह दोनों स्टार एक बार फिर साथ में काम तो नहीं करने जा रहे हैं. 


फोटो साभार: योगेन शाह

कुछ समय के लिए रिलेशनशिप में रह चुके रणबीर और दीपिका की जोड़ी 'तमाशा', 'ये जवानी है दीवानी' और 'बचना ऐ हसीनों' में देखने को मिल चुकी है. अब शुक्रवार रात वे दोनों फिल्म निर्माता लव रंजन के मुंबई स्थित ऑफिस से साथ में निकलते हुए कैमरों में कैद हुए. 


फोटो साभार: योगेन शाह

मुंबई के कई फोटोग्राफरों द्वारा पोस्ट की गई इन तस्वीरों ने फैन्स के दिलों में उम्मीद जगा दी है कि कहीं यह दोनों एक बार फिर साथ में काम तो नहीं करने जा रहे हैं.


एक तस्वीर में रणबीर को रंजन को गले मिलते देखा जा सकता है, जिससे इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि मीटिंग अच्छी रही. 


पिछले साल इस बात की घोषणा हुई थी कि रणबीर रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म में अजय देवगन के साथ काम करेंगे, हालांकि यह अभी साफ नहीं हो सका है कि यह मीटिंग किस बारे में थी. (इनपुट आईएएनएस से भी)


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें