close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

6 साल बाद फिर दीपिका ने रणबीर के साथ किया 'बलम पिचकारी' पर डांस, वायरल हुआ VIDEO

इस वीडियो में दीपिका और रणबीर 6 साल बाद फिल्म के एक गाने 'बलम पिचकारी' पर फिर से डांस करते नजर आ रहे हैं. इस गाने पर एक बार फिर से दीपिका और रणबीर को साथ में डांस करते देखना उनके फैन्स के लिए किसी गिफ्ट से कम नहीं है.

6 साल बाद फिर दीपिका ने रणबीर के साथ किया 'बलम पिचकारी' पर डांस, वायरल हुआ VIDEO
फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' के 6 साल हुए पूरे (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी फिल्मों में शुरू से ही हिट रही है. ये दोनों रियल लाइफ में भी एक अच्छे दोस्त रह चुके हैं. 2013 में आई इन दोनों की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' के 6 साल पूरे होने पर इन्होंने जमकर जश्न मनाया, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. दरअसल, इस वीडियो में दीपिका और रणबीर 6 साल बाद फिल्म के एक गाने 'बलम पिचकारी' पर फिर से डांस करते नजर आ रहे हैं. इस गाने पर एक बार फिर से दीपिका और रणबीर को साथ में डांस करते देखना उनके फैन्स के लिए किसी गिफ्ट से कम नहीं है.

वायरल हो रहा वीडियो
बता दें, फिल्म 'ये जवानी है दीवानी’ को अयान मुखर्जी के निर्देशित किया था और करण जौहर फिल्म के निर्माता थे. दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर के अलावा फिल्म में कल्कि कोचलिन व आदित्य रॉय कपूर ने भी अपनी महत्वपूर्ण भुमिकाएं निभाई थी. फिल्म के रिलीज से पहले ही इस फिल्म के तकरीबन सभी गाने हिट हो गए थे और आज भी इसके सभी गाने लोगों के बीच मशहूर है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RANBIR KAPOOR (@ranbir.fc___8) on

दीपिका और रणबीर के रिश्ते किसी से छुपे नहीं हैं. वह आज भी एक अच्छे दोस्त हैं, इसलिए तो हाल ही में दीपिका रणबीर के पिता ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क गई थीं. दरअसल, दीपिका पादुकोण मेट गाला के लिए न्यूयॉर्क में थीं. इस दौरान दीपिको ने वक्त निकाला और ऋषि कपूर और नीतू सिंह से मिलने पहुंचीं. बता दें, ऋषि कपूर पिछले 8 महीनों से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें