close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'कॉफी विद करण 6': क्या हुआ जब रणबीर कपूर की दो गर्लफ्रेंड्स आईंं एक साथ! VIDEO

करण जोहर ने कहा ने इशारा किया कि वह रणबीर के बारे में बात नहीं करेंगे, फिर हुआ कुछ ऐसा 

 'कॉफी विद करण 6': क्या हुआ जब रणबीर कपूर की दो गर्लफ्रेंड्स आईंं एक साथ! VIDEO
मस्ती के मूड में थी दोनों स्टार, फोटो साभार: यूट्यूब

नई दिल्ली. जरा सोचिए अगर किसी इंसान की एक्स गर्ल फ्रेंड और वर्तमान वाली गर्ल फ्रेंड एक साथ बैठी हो तो क्या होगा? और अगर वह आपस में उसी इंसान के बारे में बात करें! अगर वह तीनों बॉलीवुड सेलीब्रिटीज हों तब तो कोई इस मूमेंट को मिस करने की सोच ही नहीं सकता. कुछ ऐसा ही होने जा रहा है 'कॉफी विद करण 6' के इस सीजन के पहले एपिसोड में. हां जी इस शो की ओपनिंग में रनबीर कपूर की एक्स दीपिका पादुकोण और प्रजेंट गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट रनबीर के बारे में बात करने जा रही हैं. इसका प्रोमोशनल वीडियो रिलीज हो चुका है, जिसे देखकर लग रहा है कि पक्का यह शो मसालेदार चटकारेदार बातों से भरपूर रहने वाला है. 

इंसानी आदतों के मुताबिक ऐसे रिश्तों के बारे में हम जानते ही हैं कि थोड़ी बहुत जलन और थोड़ी सी खींचा तानी तो होती ही है. ऐसे में जैसे ही करण जोहर ने कहा ने इशारा किया कि वह रणबीर के बारे में बात नहीं करेंगे, तो आलिया ने साफ मना कर दिया, लेकिन दीपिका ने तो जैसे इस बात को टास्क जैसा लिया. हालांकि यहां मामला उम्मीदों से अलग नजर आ रहा है. क्योंकि आलिया और दीपिका के बीच इस क्लीपिंग में बड़ा प्यार नजर आ रहा है. ऐसे में हम कह सकते हैं कि ये दोनों बॉलीवुड एक्ट्रेस पुराने टैबू तोड़ने के इरादे में हैं. 

किसकी होगी पहले शादी
इतना ही नहीं आलिया और दीपिका में से पहले कौन शादी करने वाला है जैसे सवाल पर दोनों ने बड़ी तेजी से एकदूसरे की तरफ इशारा किया. इसके बाद वीडियो में नजर आ रहा है कि करण ने दोनों एक्ट्रेस को मोबाइल पर किसी को कॉल करके 'हैलो करण इट्स मी' बोलने का टास्क दिया. देखते हैं इस टास्क में कौन जीतता है. बता दें कि 'कॉफ़ी विद करन 6' का प्रीमियर 21 अक्टूबर को स्टार वर्ल्ड पर होगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें