Poonam Pandey News: कुछ दिन पहले पूनम पांडे की मौत से जुड़ा एक पोस्ट सामने आया, जिसने पूरी इंडस्ट्री को हिला दिया. हालांकि, एक दिन बाद पूनम पांडे सामने आईं और उन्होंने बताया कि मौत की खबर सिर्फ जागरूकता लाने के मकसद से लोगों के साथ शेयर की गई थी. ऐसा करने पर इंडस्ट्री के साथ-साथ लोगों ने भी उन्हें जमकर सुनाया. सभी का कहना था कि पूनम ने सही नहीं किया है और यह सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट था. उन्होंने इसी से जुड़ा एक नया पोस्ट शेयर किया है. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूनम ने एक बार फिर किया पोस्ट 


पूनम पांडे पर मौत का ड्रामा रचने जैसे कई आरोप लगे. इसी से जुड़ा एक्ट्रेस ने एक नया पोस्ट कर दिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "सच से कहूं तो मुझे खुशी है कि मेरा पोस्ट कई लोगों तक पहुंचने में कामयाब रहा. उन्हें सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूक किया. मैं यही चाहती थी. लेकिन जिस बात ने मुझे आहत किया वो यह है कि कुछ लोगों ने आर्थिक रूप से इसका फायदा उठाया. मेरे बहाने से इसके लिए आगे बढ़ाया गया, लेकिन मैं हमेशा उनके साथ खड़ी रहूंगी और हमेशा सपोर्ट दूंगी." 



फैंस से की पूनम ने गुजारिश 


इसी के साथ पूनम ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के लास्ट में फैंस को एक काम भी दे दिया है. एक्ट्रेस ने लिखा, "अब आप सभी को इसका पता लगाना है कि इसे व्यावसायिक किसने बनाया." दरअसल, पूनम पर आरोप लगे थे कि उन्होंने अपने मतलब से मौत की खबर फैलाई थी. ऐसे में एक्ट्रेस ने पोस्ट कर साफ कर दिया है कि उन्होंने नहीं बल्कि किसी और ने उनके कदम का आर्थिक रूप से फायदा उठाया है.