नई दिल्ली: हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाली रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' ने देश भर में एक बार फिर हिप हॉप का बुखार तेज कर दिया है. इस फिल्म में रणवीर सिंह ने हिंदी रैपर का रोल प्ले किया था इसी फिल्म में एक और चेहरा नजर आया था शाह रूल का. अब शाह रूल ने अपना सिंगल म्यूजिक वीडियो लॉन्च किया है. यह रैप सॉन्ग सुनकर आप देसी हिप हॉप के दीवाने हो सकते हैं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो की खास बात यह भी है कि शाह रूल के 'मूव बैक' म्यूजिक वीडियो को अभिनेता प्रतीक बब्बर की फिल्मकार पत्नी सान्या सागर ने निर्देशित किया है. यह गाना कनाडा के हिप-हॉप कलाकार मिली सोच और मुंबई के अंग्रेजी-हिंदी रैपर शाह रूल ने मिलकर बनाया है. शाह रूल हाल ही में 'गली बॉय' में दिखाई दिए थे. देखिए यह वीडियो...



सान्या ने म्यूजिक वीडियो को फिल्माया, निर्देशित और संपादित किया है. प्रतीक बब्बर का यह पहला म्यूजिक वीडियो होने के साथ-साथ उन्होंने पहली बार अपनी पत्नी के निर्देशन में काम किया है. दोनों ने इस साल की शुरुआत में शादी की थी.


प्रतीक को निर्देशन देने के बारे में सान्या ने कहा, "प्रतीक हमेशा से शाह रूल के म्यूजिक के बड़े प्रशंसक रहे हैं और उन्होंने वास्तव में हमारी बहुत मदद की. उन्होंने इसमें अभिनय करने की पेशकश की और इसके अलावा उन्होंने इसे करने के लिए अपने तरीके को बदल दिया." 



सान्या ने कहा, "उन्होंने कुछ कड़ियों को निकाल दिया, क्योंकि हमारा शूट काफी सस्ता था और उनकी मदद से जैसा कि हम उम्मीद कर रहे थे यह उससे बेहतर दिखाई देने लगा."


प्रतीक ने कहा कि जिस तरह से उनकी पत्नी ने पूरा शो चलाया, उस पर उन्हें गर्व है. (इनपुट आइएएनएस से भी)


बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें