नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रिया आनंद ने एक सोशल मीडिया यूजर को उन्हें अपने सह-कलाकारों जो कि अब इस दुनिया में नहीं है श्रीदेवी और जे.के रितेश के लिए 'दुर्भाग्यशाली' व्यक्ति कहने पर फटकार लगाई. ट्विटर यूजर ने लिखा था, "श्रीदेवी ने प्रिया आनंद के साथ इंग्लिश-विंग्लिश में काम किया, अब वो नहीं हैं. जे. के रितेश ने प्रिया आनंद के साथ 'एलकेजी' में काम किया वह भी अब इस दुनिया में नहीं हैं." "जो कोई भी प्रिया आनंद के साथ काम करता है, वह मर जाता है. क्या प्रिया आनंद अपने साथी कलाकारों के लिए बैड लक हैं?" प्रिया ने जब ट्वीट पढ़ा तो उन्हें यह बिल्कुल अच्छा नहीं लगा और उन्होंने इसे असंवेदनशील बताया. प्रिया ने गौरी शिंदे की फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश में श्रीदेव की भांजी का किरदार निभाया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


उन्होंने लिखा, "वैसे तो मैं तुम जैसे लोगों को जवाब देना पसंद नहीं करती हूं. लेकिन मैं यह बताना चाहूंगी कि ऐसा किसी को भी कहना बेहद असंवेदनशील है. मुझे लगता है कि सोशल मीडिया पर इस बात का जवाब न देना ही अच्छा है, लेकिन मेरे दोस्त लगता है आपके पास यही सब काम है! मैं आपको नीचा दिखाकर इसका जवाब नहीं देना चाहती." प्रिया के इस जवाब के बाद ट्रोलर ने अपनी गलती मानी और कहा, "मैंने आज आपकी दोनों फिल्में इंग्लिश-विंग्लिश और 'एलकेजी' देखी. जिसके बाद मेरे दिल में आपकी दोनों फिल्मों को लेकर एक प्रश्न आया जिसपर मैंने ऐसे ही ट्वीट कर दिया. मैंने नहीं सोचा था कि आप ट्वीट कभी पढ़ेंगी अगर आप को बुरा लगा हो तो मैं माफी चाहूंगी."



प्रिया ने कहा, "एक दूसरे के प्रति सहानुभूति रखें और इस तरह के तुच्छ व्यवहार से बचने का प्रयास करें." दुबई में फरवरी 2018 को दुर्घटनावश डूबने से श्रीदेवी का निधन हो गया, जबकि दक्षिण भारतीय फिल्मों में जाने माने चेहरे जे. के. रितेश की मृत्यु इस माह की शुरुआत में दिल का दौरा पड़ने से हुई. (इनपुट IANS से भी)


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें