Priyanka Chopra Post On Nick Jonas Birthday: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक ग्लोबल लेवल पर अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को इंडस्ट्री का पावर कपल कहा जाता है. इन दोनों के बीच करीब 10 साल का फर्क है. प्रियंका निक से 10 साल बड़ी हैं. बावजूद इसके दोनों के बीच की शानदार केमिस्ट्री फैंस को बेहद पसंद आती है. हाल ही में निक ने अपना 32वां जन्मदिन मनाया और इस खास मौके पर प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पोस्ट में उन्होंने निक के लिए अपने प्यार का इजहार किया. साथ ही, प्रियंका बेटी मालती मैरी के साथ पति निक के कॉन्सर्ट में भी शामिल हुईं. जो उनके लिए बहुत खास रखा. दरअसल, अपने जन्मदिन के खास मौके पर निक जोनस ने एक कॉन्सर्ट में नजर आए, जिसमें प्रियंका चोपड़ा और उनकी बेटी मालती मैरी भी शामिल हुईं. प्रियंका ने इस इवेंट की कुछ तस्वीरें और एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. पहली फोटो में प्रियंका, निक और उनकी प्यारी बेटी मालती नजर आ रही हैं. 



निक के जन्मदिन पर प्रियंका ने लुटाया प्यार


फोटो में मालती प्रियंका और निक को गले लगाते हुए दिख रही हैं. दूसरी फोटो में प्रियंका ने बेटी को गोद में उठा रखा है, जबकि तीसरी फोटो में निक ने मालती को गोद में उठा रखा है. इन तस्वीरों में चेहरे नजर नहीं आ रहे, क्योंकि ये पीछे से क्लिक की गई हैं. वहीं, वीडियो में निक स्टेज पर अपने गाने पर परफॉर्म कर रहे हैं. इस दौरान निक ब्लू आउटफिट में काफी हैंडसम लग रहे हैं. प्रियंका ने वीडियो के साथ प्यार भरा कैप्शन भी लिखा, 'सबसे अच्छे पति और पिता को जन्मदिन की शुभकामनाएं'. 


जारी हुआ 'बिग बॉस 18' का पहला मजेदार प्रोमो, अब होगा 'टाइम का तांडव'; कंटेस्टेंट का भविष्य बताने जल्द आ रहे सलमान खान



फैंस भी दे रहे जन्मदिन की शुभकामनाएं


एक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'आप हमारे सपनों को पूरा करते हैं... हर दिन... हम आपसे प्यार करते हैं'. प्रियंका के इस प्यारे से पोस्ट पर उनके फैंस भी तीनों के लिए अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं. साथ ही निक को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. बता दें, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 2016 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. दोनों ने अपने डेटिंग के दौरान दो साल साथ 2018 में पारंपरिक रीति-रिवाजों के साथ शादी कर ली. 2022 में, प्रियंका सेरोगेसी के जरिए बेटी मालती मैरी की मां बनीं.