Priyanka Chopra: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) फैंस को हमेशा इंप्रेस कर देती हैं. एक्ट्रेस को हमेशा आत्मविश्वास के साथ देखा जाता है. हालांकि, इस बात में कोई शक नहीं हैं कि प्रियंका ने अपनी जर्नी में कई मुश्किलों का सामना किया है. हाल ही में उन्होंने एक पॉडकास्ट के दौरान अपनी हॉलीवुड जर्नी में आई मुश्किलों के बारे में बात की. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने 2015 की 'क्वांटिको' के साथ हॉलीवुड में डेब्यू किया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हॉलीवुड में जगह बनाना प्रियंका के लिए नहीं था आसान 


हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने Cavanaugh James के साथ पॉडकास्ट में खुलकर बात की. इस दौरान वो कहती हैं कि हॉलीवुड में जाना सब कुछ दोबारा से शुरू करने जैसा था. उन्होंने बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में जाकर भी एक बार फिर से शुरुआत की. एक्ट्रेस कहती हैं कि वो भारत में मैगजीन के कवर पर 6 बार दिखीं थीं, लेकिन अमेरिका में उन्होंने प्रियंका से मुलाकात तक नहीं की. 


प्रेग्नेंसी के दौरान सोनम कपूर का बढ़ा था 32 किलो वजन, परेशान हो गई थीं एक्ट्रेस, बोलीं - 'सबकुछ बदल जाता...'



कैसे बनाई एक्ट्रेस ने जगह? 


प्रियंका कहती हैं तमाम रिजेक्शन के बाद भी उन्होंने सिर्फ अपने काम पर फोकस किया. वो बताती हैं कि ऐसा करने से आप हमबल बनते हैं. एक्ट्रेस कहती हैं कि मैं न ही चीजों से परेशान हुईं और न ही उन्होंने यह सोचा की काम के दरवाजे उनके लिए बंद हैं. प्रियंका कहती हैं कि उन्होंने कभी भी इस बात को बीच में नहीं लाया कि वो लीडिंग एक्ट्रेस रह चुकी हैं और यही कारण है कि उन्हें आज हॉलीवुड में खास मुकाम मिला है. 



Katrina Kaif: क्या हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं कैटरीना कैफ? पहले ठुकरा चुकी हैं एक प्रोजेक्ट!


देखा बहुत मुश्किल समय 


हॉलीवुड में अपने शुरुआत समय को प्रियंका ने डार्केस्ट फेज बताया. वो उस इंडस्ट्री को नहीं जानती हैं. न ही लोगों को. उनके पास कोई नहीं था जो उन्हें फोन करता हो. एक्ट्रेस ने बताया कि वो इस समय बहुत डरी हुई थीं.