Priyanka Chopra News: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर फैंस का ध्यान खींच रहा है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने ससुर केविन जोनस के साथ बेटी मालती मैरी की अनसीन पिक शेयर की है. इस तस्वीर में दादा और पोती की जबरदस्त बॉन्डिंग नजर आईं. प्रियंका की बेटी और उनके ससुर की ये फोटो फैंस को काफी पसंद आ रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ससुर को किया बर्थडे विश
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने ससुर के बर्थडे पर इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में प्रियंका के ससुर केविन व्हाइट शर्ट और जींस पहने हुए हैं. उनकी गोद में पिंक कलर की फ्रॉक पहने हुए मालती मैरी हैं. मालती दादा की गोद में मस्ती के मूड में नजर आईं. इस फोटो को प्रियंका ने शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- 'हैप्पी बर्थडे पापा केविन जोनस.'



फैमिली गर्ल प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा का अपने ससुराल वालों के साथ भी बेहतरीन बॉन्ड हैं. एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. कुछ दिन पहले ही प्रियंका ने वीकेंड एन्जॉय करते हुए फोटोज शेयर की थी जिसमें वो पति निक जोनस और बेटी मालती के साथ बीच पर मस्ती के मूड में दिखीं.


 



 


'सिटाडेल' में आई थीं नजर
प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार वेब सीरीज 'सिटाडेल' में नजर आई थीं. इस वेब सीरीज को खूब पसंद किया गया. यहां तक कि उनके फैंस ने भी इसे बेहतरीन रिस्पांस दिया. बॉलीवुड की बात करें तो प्रियंका आखिरी बार फरहान अख्तर के साथ 'द स्काई इज पिंक' में दिखी थीं. ये जायरा वसीम की भी आखिरी फिल्म थी. इसके साथ जायरा ने बॉलीवुड से विदा ले लिया था. इस फिल्म का निर्देशन शोनाली बोस ने किया था. ये साल 2019 में रिलीज हुई थी. फिल्म खूब चर्चा में रही.