कन्नड़ एक्टर दर्शन के मैनेजर ने किया सुसाइड, फैन की हत्या के आरोप में गर्लफ्रेंड संग जेल में बंद
Advertisement
trendingNow12298185

कन्नड़ एक्टर दर्शन के मैनेजर ने किया सुसाइड, फैन की हत्या के आरोप में गर्लफ्रेंड संग जेल में बंद

Kannada actor Darshan News: कन्नड़ सिनेमा के बेहद पॉपुलर एक्टर दर्शन थूगुदीपा के मैनेजर ने एक्टर के फार्महाउस पर सुसाइड कर लिया है. पुलिस को घटना स्थल से एक वीडियो नोट भी मिला है. मालूम हो, पिछले 10 दिनों से दर्शन थूगुदीपा एक मर्डर केस के चलते विवादों में हैं.

 

कन्नड़ एक्टर दर्शन

कन्नड़ सिनेमा के बेहद पॉपुलर एक्टर दर्शन थूगुदीपा की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है. अब दर्शन के मैनेजर श्रीधर के कथित सुसाइड की खबरें सामने आ रही हैं. बताया जा रहा है कि एक्टर के बेंगलुरु फार्महाउस पर उनके मैनेजर ने खुदकुशी कर ली है. मौत को गले लगाने से पहले श्रीधर ने एक वीडियो मैसेज भी रिकॉर्ड किया था जिसे फिलहाल पुलिस ने बरामद कर लिया है. 

वीडियो में दर्शन थूगुदीपा के मैनेजर ने अकेलेपन की बात कही है. उन्होंने खुदकुशी करने का कारण अकेलेपन को बताया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वह इस एंगल से भी जांच कर रहे हैं कि क्या इस सुसाइड केस का लेना देना रेणुकास्वामी मर्डर केस से तो नहीं है?

दर्शन थूगुदीपा पर फैन की हत्या के आरोप
मालूम हो, पिछले 10 दिनों से दर्शन थूगुदीपा एक मर्डर केस के चलते विवादों में हैं. उन्हें और उनकी गर्लफ्रेंड पवित्रा गौड़ा को पुलिस ने अरेस्ट किया है. उनपर अपने फैन रेणुकास्वामी की हत्या के आरोप लगे हैं. मेडिकल स्टोर पर काम करने वाले युवक रेणुकास्वामी का शव 8-9 जून की रात एक नाले से मिला था.

4-4 लोगों ने किया सरेंडर
'टाइम्स ऑफ इंडिया' की रिपोर्ट के मुताबिक, जब ये मामला सामने आया तो चार लोग पुलिस स्टेशन में सरेंडर करने पहुंच गए. शुरुआत में तो पुलिस को भी इस जुर्म कुबूल करने की कहानी पर यकीन हो गया मगर बाद में सीसीटीवी फुटेज सामने आई तो पुलिस भी दंग रह गई.

CCTV फुटेज से सुलझी गुत्थी
पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा. जिसने इस केस को और भी गहरा दिया. दरअसल जहां फैन की बॉडी डंप की गई थी, वहीं दर्शन भी नजर आए थे. तभी पुलिस ने इस गुत्थी की जांच नए एंगल से शुरू की. 11 जून को दर्शन थूगुदीपा और उनकी गर्लफ्रेंड पवित्रा गौड़ को पुलिस ने गिरफ्तार किया.

कौन हैं दर्शन थूगुदीपा
दर्शन थूगुदीपा कन्नड़ सिनेमा का जाना पहचाना नाम हैं. उन्होंने 9 बार बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी जीता है. उन्होंने करियर में गज, नवग्रह, यजमन, कातेरा से लेकर करिया जैसी कई सुपरिहट फिल्मों में काम किया है.

'दीपिका ने नहीं लौटाए मेरे डायमंड के गिफ्ट...' भगौड़े विजय माल्या के बेटे ने लगाए थे आरोप, एक्ट्रेस ने खोली थी 'महाकंजूस' की पोल

 

दर्शन थूगुदीपा की बीवी और गर्लफ्रेंड
दर्शन थूगुदीपा की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ है. दोनों के रिश्ते को हाल में ही 10 साल हुए. जबकि एक्टर की पत्नी का नाम विजय लक्ष्मी है. जब एक्टर के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की बात फैन रेणुकास्वामी को पता चली तो उन्हें ठेस पहुंचीं और वह लगातार पवित्रा को एक्टर से दूर रहने के मैसेज करने लगा. फैन ने कई आपत्तिजनक मैसेज भी भेजे. यहीं से दोनों पक्षों में बहसबाजी हुई और फिर फैन की मौत की बात सामने आई.

Disclaimer: जीवन अनमोल है. किसी को भी किसी भी कारण हताशा, निराशा या डिप्रेशन हो तो कोई भी गलत कदम उठाने से पहले सरकार के हेल्‍पलाइन नंबर +91 9630899002, +91 7389366696 पर संपर्क करें.

Trending news