Rajasthan News: किसान सम्मान के लिए मोर्चा पदाधिकारियों ने जताया PM और CM का आभार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2298314

Rajasthan News: किसान सम्मान के लिए मोर्चा पदाधिकारियों ने जताया PM और CM का आभार

Jaipur News:  भाजपा प्रदेश महामंत्री मुकेश दाधीच ने कहा कि पीएम मोदी ने लाखों किसानों को लाभान्वित किया. 

PM Narendra Modi

Jaipur News: भाजपा किसान मोर्चा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने किसानों को सम्मान देने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का आभार जताया. पार्टी प्रदेश कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी के किसान सम्मान निधि के तहत 17वीं किश्त जारी करने तथा CM भजनलाल शर्मा के किसान सम्मान निधि 6000 से बढ़ाकर 8000 करने पर धन्यवाद दिया तथा आभार जताया.

 कार्यक्रम में भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारी, जयपुर शहर, जयपुर देहात दक्षिण और जयपुर देहात उत्तर के जिला पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे.

इस मौके पर भाजपा प्रदेश महामंत्री मुकेश दाधीच ने कहा कि पीएम मोदी ने लाखों किसानों को लाभान्वित किया. वादा किया था कि एनडीए सरकार किसान हितैषी, गरीब, एससी एसटी हितैषी और सबका साथ सबका विकास को गति दे रहे हैं. नया बजट आएगा उसमें भी इन वर्गों के लिए योजनाएं आनी है.

इस मौके पर भाजपा प्रदेश महामंत्री मुकेश दाधीच ने कहा कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का भी आभार उन्होंने किसान सम्मान निधि छह हजार से बढ़ाकर आठ हजार कर दी. राजस्थान और देश की जनता भजनलाल शर्मा और नरेंद्र मोदी के साथ खड़ी है. किसानों की आय दोगुनी के सवाल पर दाधीच ने कहा कि मोदी ने किसानों योजनाओं को लागू किया और जिन्होंने इनको अपनाया है उन किसानों की आय दोगुनी हुई है.

Trending news