नई दिल्ली: हाल ही में जम्मू कश्मीर के पुलवामा सीआरपीएफ के जवानों पर हुए बर्बर आतंकी के बाद से ही पूरे देशवासियों के अंदर नाराजगी दिख रही है. पाकिस्तान से यह गुस्सा सिर्फ आम लोगों तक ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के अंदर भी देखा जा रहा है. जहां पिछले दिनों सलमान खान ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिवारों की मदद के लिए आगे आए अब वहीं एक और खबर सामने आई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सलमान खान ने आगामी फिल्म 'नोटबुक' में एक गाने के लिए पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम को साइन किया था. लेकिन पुलवामा में हुए हमले के बाद उन्होंने आतिफ को अपनी फिल्म से बाहर कर दिया है. सलमान इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं और अब उन्होंने इस गाने को खुद ही गाने का निर्णय लिया है. 



बता दें कि इन दिनों पूरे बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों का जमकर विरोध किया जा रहा है. इससे पहले ही टी-सीरीज म्यूजिक कंपनी के मालिक भूषण कुमार ने वैलेंटाइन डे पर रिलीज हुए आतिफ असलम के गाने को अनलिस्ट कर दिया था. जबकि गाना हमले के 2 दिन पहले ही 12 फरवरी को रिलीज किया गया था. भूषण कुमार के इस फैसले की जमकर तारीफ भी हुई थी. 


हमले के बाद भावुक थे सलमान खान
पुलवामा हमले के बाद से ही सलमान काफी भावुक नजर आ रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर हमले के बाद लिखा था, 'देश प्रेम के लिए अपनी जान देने वाले सीआरपीएफ जवानों की शहादत पर मेरा दिल रो रहा है. जिन्होंने हमारे परिवारों की सुरक्षा के लिए अपनी जान का बलिदान दे दिया'.



शहीदों के परिवारों की मदद 
सलमान खान के एनजीओ 'बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन' ने भी शहीदों के परिवारों के लिए मदद का हाथ बढ़ाया था. इस मदद के लिए गृह राज्यमंत्री किरेन रिजिजू ने उनकी तारीफ की थी. वहीं अब उनकी फिल्म 'नोटबुक' की टीम की तरफ से भी शहीद हुए सैनिकों के परिवारों के लिए आर्थिक मदद देने की बात सामने आई है. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें