सलमान खान का ऐलान, फिल्म 'नोटबुक' की टीम देगी शहीदों के परिवार को 22 लाख की मदद

बॉलीवुड के टॉप सेलिब्रिटीज अजय देवगन, अमिताभ बच्चन जैसे दिग्गज लोग शहीदों के परिवार वालों की मदद के लिये आगे बढ़ रहे हैं. 

सलमान खान का ऐलान, फिल्म 'नोटबुक' की टीम देगी शहीदों के परिवार को 22 लाख की मदद
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : पुलवामा आतंकी हमले के बाद से जहां लोगों में आक्रोश है, वहीं बॉलीवुड भी शहीदों के परिवारों के लिए हर मुमकिन मदद कर रहा है. बॉलीवुड के टॉप सेलिब्रिटीज अजय देवगन, अमिताभ बच्चन जैसे दिग्गज लोग शहीदों के परिवार वालों की मदद के लिये आगे बढ़ रहे हैं. यही नहीं 'टोटल धमाल' की टीम ने भी ऐलान कर दिया है कि फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी. वहीं अब सभी पाकिस्तानी आर्टिस्ट की भारत में एंट्री भी बैन हो गई है. इसी बीच एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म 'नोटबुक' ने भी शहीदों के परिवारों को 22 लाख रुपयों की मदद करने का ऐलान कर दिया है. 

सलमान सहित फिल्म 'नोटबुक' के सभी प्रोड्यूसर्स ने स्टेटमेंट दिया है कि इस फिल्म की शूटिंग कश्मीर में सिर्फ आर्मी और कश्मीर के लोगों के कारण सफलता से हो पाई है जिन्होंने हमारी मदद की. इतने कठिन माहौल के बाद भी आर्मी ने हमेशा हमें सेफ रखा और कानून को ध्यान में रखकर ये शूट पूरा हुआ. पर पुलवामा में जो हुआ वो सही नहीं था और हम वीर जवानों को श्रद्धांजलि देते हैं और उनके परिवारवालों के लिये दिल से प्रार्थना करते हैं.

टीम 'टोटल धमाल' का फैसला, पुलवामा में शहीद हुए सैनिक परिवारों को 50 लाख की मदद

खबर है कि टीम 'नोटबुक' शहीदों के घरवालों के लिये 22 रुपयेे दान देगी. फिल्म इंडस्ट्री में अब तक कई एक्टर्स पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों के लिये डोनेट कर चुके हैं जैसे दिलजीत दोसांझ, अमिताभ बच्चन, अजय देवगन. यही नहीं देश की जनता भी अपनी योग्यता के हिसाब से ऑनलाइन एप 'पेटीएम' के द्वारा शहीदों के परिवार को पैसे भेज रही है. बता दें कि इस हमले में 40 जवानों ने अपनी जान गंवा दी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें