नई दिल्ली: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले आर माधवन (R Madhavan) को लेकर उनके फैंस काफी क्रेजी हैं. एक्टर को लेकर फैंस के बीच इस कदर दीवानगी है कि उनके एक फैन ने उनका नाम ही अपने हाथ में गुदवा लिया. टैटू वाली यह फोटो सामने आते ही माधवन ने भी रिएक्ट किया है. 


आर माधवन के नाम का टैटू


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आर माधवन (R Madhavan) की देश और दुनिया में जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है. वह सोशल मीडिया पर भी अपने चार्म से लोगों का दिल जीत लेते हैं. हाल ही में ऑस्‍ट्रेलिया से एक फैन माधवन को टैटू डेडिकेट किया और उसे इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया. इस फोटो को देखकर साफ लग रहा है कि उनके फैन सिर्फ भारत में ही नहीं विदेश में भी हैं. 


माधवन ने व्यक्त किया आभार


फैन ने हाथ में 'R Madhavan' लिखवाया और बताया कि यह टेम्‍प्रेरी टैटू था. इस पर लव रिऐक्‍ट करते हुए माधवन (R Madhavan) ने रिप्‍लाई किया. उन्‍होंने कई सारे दिल और हाथ जोड़ने वाले इमोजी बनाए.



माधवन की आने वाली फिल्म


माधवन (R Madhavan)  फिल्‍म 'रॉकेटरी: द नंबी इफेक्‍ट' के जरिए डायरेक्‍शन के क्षेत्र में डेब्‍यू करने जा रहे हैं. फिल्‍म 1 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्‍म एक बायॉग्राफिकल ड्रामा है जिसमें भारतीय साइंटिस्‍ट नंबी नारायनण की जर्नी दिखाई जाएगी. फिल्‍म के लिए शाहरुख खान ने स्‍पेशल कैमियो किया है. फिल्‍म में सिमरन, रजित कपूर, रवि राघवेंद्र, मीषा घोषाल, गुलशन ग्रोवर, कार्तिक कुमार और दिनेश प्रभाकर जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम किरदारों में हैं.