Rakhi Sawant Video: राखी सावंत इन दिनों अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर काफी छाई रहती हैं. आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) संग वो प्यार में हैं और इस प्यार को जाहिर करने का कोई मौका वो हाथ से जाने नहीं देतीं. लेकिन कभी-कभी वो कुछ ऐसा कर जाती हैं कि देखने वाले या तो दंग रह जाते हैं या फिर शर्म से हो जाते हैं लाल. इस बार फिर राखी ने कुछ ऐसा ही कर दिया है जिससे उनके फैंस ही नहीं बल्कि खुद पैपराजी के भी होश उड़ गए होंगे. आदिल संग नजर आईं राखी की ये लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैमरे के सामने बेकाबू हुईं राखी
काफी समय के बाद आज राखी सावंत और उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी को साथ में स्पॉट किया गया जहां मीडिया के कैमरों ने उन्हें घर लिया लेकिन कैमरे देखते ही राखी को ना जाने क्या हुआ वो कई बार अजीब हरकत करती हुई दिखीं. कभी खुद आदिल से जा लिपटीं तो कभी उन्हें ही खुद अपनी तरफ खींच लिया. ये देख आदिल भी परेशान हो गए और आखिरकार वो बोल ही उठे कि आखिर यहां ये सब क्यों कर रही हो. 
 




बिग बॉस में जाने के लिए बेकरार हैं राखी
जी हां...कई सीजन में नजर आ चुकीं राखी सावंत अब एक बार फिर बिग बॉस में नजर आने की इच्छा जाहिर कर रही हैं. वो कई बार कैमरों के सामने ये ख्वाहिश जाहिर कर चुकी हैं. राखी सावंत चाहती हैं कि इस बार वो आदिल के साथ शो में एंट्री लें जहां पर उनकी शादी भी कराई जाए और कन्यादान सलमान खान करें. वैसे राखी एंटरटेनर तो हैं ही लेकिन साथ ही टीआरपी क्वीन भी हैं. यही वजह है कि हर बार उन्हें बिग बॉस के घर में देखा जाता है जहां वो लोगों को खूब एंटरटेन करती दिखती हैं. 


 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर