Rakhi Sawant: आदिल खान दुर्रानी के साथ कानूनी लड़ाई के बीच हाल ही में राखी सावंत को एक्स हस्बैंड रितेश के साथ देखा गया.दोनों को मुंबई में स्पॉट किया गया, जहां वह पैपराजी से बात करते हुए नजर आए. इस दौरान रितेश ने आदिल से राखी के खिलाफ झूठ फैलाने के लिए सवाल किया था. उन्होंने यहां तक ​​दावा किया था कि राखी की जमानत याचिका खारिज होने का उनका बयान झूठा है. ऐसे में अकटलें लग रही थीं कि राखी सावंत अपने एक्स हस्बैंड रितेश के पास वापस जा रही हैं, लेकिन इन अटकलों को लेकर एक्ट्रेस ने अब अपनी चुप्पी तोड़ दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने न्यूज18 शोशा को दिए इंटरव्यू में इन दावों को बकवास बताया है. यानी राखी सावंत अपने एक्स हस्बैंड रितेश (Ritesh) के वापस नहीं जा रही हैं. बता दें कि अक्टूबर 2011 में राखी सावंत ने 'बिग बॉस 15' के दौरान अपने पति रितेश के बारे में बताकर सभी को हैरान कर दिया था. हालांकि, शो के ग्रैंड फिनाले के बाद फरवरी 2022 में दोनों की राहें अलग हो गई थीं.


बेटिंग ऐप केस में 7 मई तक पुलिस कस्टडी में भेजे गए साहिल खान, जांच में नहीं कर रहे सहयोग


2022 में अलग हो गए थे राखी और रितेश
राखी सावंत और रितेश ने वैलेंटाइन डे से पहले अलग होने का ऐलान कर दिया था. रितेश से अलग होने के बाद राखी सावंत के जिंदगी में आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) आए और शादी भी की. हालांकि, 2023 में राखी सावंत ने आदिल खान दुर्रानी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, रैप, मारपीट समेत कई आरोप लगाए. आदिल खान दुर्रानी ने भी राखी पर कई आरोप लगाए और फिर दोनों की राहें अलग हो गईं. राखी ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी, जिसके बाद फरवरी में आदिल को गिरफ्तार कर लिया गया. 5 महीने जेल में बिताने बाद आदिल जेल से बाहर आए और राखी पर कई आरोप लगाए.



आंखों की सर्जरी के बाद कैसी है राघव चड्ढा की तबीयत, जल्द लंदन जाएंगी परिणीति चोपड़ा


आदिल दुर्रानी ने सोमी खान से कर ली शादी
हाल ही में आदिल खान दुर्रानी ने 'बिग बॉस' सीजन 12 की पूर्व प्रतियोगी सोमी खान के साथ निकाह कर लिया. आदिल दुर्रानी अब अक्सर सोमी खान के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं.