Rakul Preet Singh: रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.  मां के जन्मदिन के मौके पर उन्होंने एक खास वीडियो शेयर किया. रकुल ने इंस्टाग्राम पोस्ट में के इस वीडियो में मां के साथ कई फोटोज शेयर कीं. जिसमें वो उन पर प्यार उड़ेलते नजर आ रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लिखा ये पोस्ट
रकुल ने सोशल मीडियाय पर वीडियो पोस्ट करते हुए लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा. 'मेरी लाइफ की सबसे इनक्रेडिबल वूमन, मेरी स्ट्रेंथ पिलर, मेरा लव सोर्स और मेरी गाइड. आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. मां, आपके अटूट प्यार, सैक्रिफाइज ने मुझे आज इस मुकाम पर पहुंचाया है. आपका दिन प्यार और खुशियों से भरा हो, जिसकी आप हकदार हैं. माय इंस्पिरेशन और माय एवरीथिंग... आपको थैंक्यू... जन्मदिन मुबारक हो मां.'


 



 


वर्कफ्रंट 
वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो उनके पास 'मेरी पत्नी का रीमेक' और 'इंडियन 2' पाइपलाइन में हैं. एक्ट्रेस के करियर पर नजर डालें तो, उन्होंने साल 2009 में फिल्म 'गिल्ली' से कन्नड़ इंडस्ट्री में पहली बार कदम रखा और दिव्या खोसला कुमार की 'यारियां' में सलोनी का रोल निभाकर बॉलीवुड में डेब्यू किया. वह हॉरर थ्रिलर फिल्म 'बू' में भी नजर आईं. इस फिल्म को एएल विजय ने लिखा और निर्देशित किया. फिल्म में विश्वक सेन, निवेथा पेथुराज, मंजिमा मोहन, मेघा आकाश और रेबा मोनिका जॉन लीड रोल में थे. 


 फिर से उसी रौले में लौटे अमिताभ बच्चन, KBC 16 के सेट से शेयर की पहली फोटो, 12 अगस्त से होगा टेलीकास्ट



अमिताभ बच्चन को देखकर इमोशंस में बह गई थीं रेखा, दौड़कर लगा लिया था जया बच्चन को गले


इसके अलावा, वह 'थैंक गॉड', 'डॉक्टर जी', 'कट्टपुतली', 'रनवे 34', 'दे दे प्यार दे', 'छतरीवाली' और 'सरदार का ग्रैंडसन' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो रकुल ने 21 फरवरी को गोवा में एक्टर व फिल्म मेकर जैकी भगनानी से शादी की. हाल ही में रकुल के भाई अमन प्रीत सिंह को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था. अमन स्ट्रगलिंग एक्टर हैं. वो साउथ इंडस्ट्री में काम कर चुके हैं. ये तेलुगू फिल्म 'निन्नेपेल्लाडाटा' और 'प्रोडक्शन नंबर 1' में दिखे थे.


 


इनपुट-एजेंसी